Logo
ब्रेकिंग
हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण पल्स पोलियो अभियान का रामगढ़ उपायुक्त ने किया शुभारंभ MRP से ज्यादा में शराब बेचने वालों की खैर नहीं, उपायुक्त ने दिया जांच अभियान चलाने का निर्देश । हेमंत कैबिनेट का बड़ा फैसला- 1932 के खतियानधारी ही झारखंडी,OBC को 27 प्रतिशत आरक्षण, जानें अन्य फैसल...

रामगढ़ जिला हॉकी एसोसिएशन की बैठक में कमेटी का हुआ गठन, सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी बने मुख्य संरक्षक

चितरपुर : चितरपुर प्रखंड के सोढ़ स्थित मोटल राजलक्ष्मी के सभागार में रविवार को रामगढ़ जिला हॉकी एसोसिएशन की वार्षिक आमसभा एवं कमेटी विस्तार को लेकर बैठक आयोजित की गई। जिसमें मुख्य रूप से गिरिडीह सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी, हॉकी एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष भोलानाथ सिंह, प्रदेश सचिव विजय शंकर सिंह उपस्थित हुए।

इस दौरान रामगढ़ जिले के सभी प्रखंडों में बालक एवं बालिका खिलाड़ियों की हॉकी प्रतियोगिता आयोजित कर उन्हें हॉकी के प्रति जागरूक करने और प्रखंडस्तरीय टीम गठित कर उसे जिलास्तर की प्रतियोगिताओं में भागीदारी दिलाने को लेकर विस्तारपूर्वक चर्चा की गई। इसके लिए जिला हॉकी कमेटी का भी गठन किया गया।

जिसमें सर्वसम्मति से सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी को मुख्य संरक्षक, सीडी सिंह को अध्यक्ष, पूरन चंद राम को वरीय उपाध्यक्ष, शैलेश शर्मा, राकेश मिश्रा, शशि पांडेय, मो. कमरूद्दीन, तुलेश्वर चौधरी, सहदेव मांझी एवं गंगेश्वर मिश्रा को उपाध्यक्ष, संतोष कुमार गुप्ता को सचिव, बहुरा टाना भगत, सुदीप, सिधू, चंद्रशेखर करमाली, संजय सोनकर, सुनील मुंडा, सोनू करमाली व अजय कुमार को सहसचिव, धर्मनाथ महतो को कोषाध्यक्ष एवं संजीव कुमार को सहकोषाध्यक्ष बनाया गया।

इसके अलावा गौरीशंकर दांगी, जयविजय प्रजापति, ललित लकड़ा, शिवलाल महतो, कंचन दास, लालटू चंद्र पोद्दार, संतोष महतो, मनोज बारा, सुमित कुमार को सक्रिय सदस्य चुना गया। इससे पूर्व सीडी सिंह ने सभी अतिथियों का बुके देकर स्वागत किया और उन्हें शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया। कार्यक्रम का संचालन सीडी सिंह और धन्यवाद ज्ञापन सुखसागर सिंह ने किया।

इस बैठक में रामगढ़, पतरातू, मांडू, दुलमी, चितरपुर एवं गोला प्रखंड से कई प्रतिनिधि शामिल हुए।