Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l

#Ramgarh सफाई कर्मियों के पाव पखार कर राम मंदिर निर्माण के चंदे की हुई शुरुआत

राम भक्तों ने राम मंदिर निर्माण के लिए शुरू किया सहयोग राशि जुटाने का कार्य

रामगढ़ : राम मंदिर निर्माण को लेकर झारखंड के रामगढ़ जिले के श्री राम भक्तों ने सफाई कर्मियों के पांव पखार कर व उन्हें सम्मानित कर 15 जनवरी से राम मंदिर निर्माण के लिये चंदे की शुरुआत की।

यह मंदिर निर्माण हेतु सहयोग राशि जुटाने का कार्यक्रम जिले में 15 जनवरी से लेकर 27 फरवरी तक चलेगी । राम भक्तों के अनुसार ये लोग प्रत्येक हिन्दू के घर जाएंगे और उनसे उनके स्वेच्छा अनुसार भव्य राम मंदिर निर्माण हेतु उनसे चंदे का सहयोग लेंगे।

राम भक्तों ने बताया की राम मंदिर निर्माण कमेटी के द्वारा भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए ₹10, 100रुपया और 1000 रुपया की राशि तक का कूपन आया है, वहीं अगर कोई राम भक्त इस कूपन की राशि से अधिक सहयोग देना चाहते हो तो उसके लिए चेक, डी.डी और कई प्रकार की व्यवस्था है ।