Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

पूरे देश के साथ #रामगढ़ जिले में आज से कोरोना का वैक्सीन लगना प्रारंभ

वैक्सीन लगाने के लिये लोग बढ़ चढ़ कर ले रहे है हिस्सा

रामगढ़ : राष्ट्रीय टीकाकरण अभियान के तहत पूरे देश भर में आज लोग कोविड-19 वैक्सीन लगा रहे हैं। रामगढ़ जिले के सदर अस्पताल में वैक्सीन लगाने की शुरुआत की गई, इस मौके पर वैक्सीन सेंट्रल को गुब्बारे से सजाया गया। वैक्सीन लगाने को लेकर लोग बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रहे है।

सदर अस्पताल की सफाईकर्मी महिला लखनी देवी को पहला वैक्सीन लगाया गया

जिले की सदर अस्पताल की सफाईकर्मी महिला लखनी देवी को पहला वैक्सीन लगाया गया। जिले में दो केंद्र बनाया गया है जहां वैक्सीन लगाने की प्रकिया चल रही है।

जिले में दो केंद्र बनाया गया है, जहां वैक्सीन लगाने की प्रकिया चल रही है।

इस मामले में डीसी संदीप सिंह ने कहा कि दोनों केंद्रों में सफलतापूर्वक वैक्सीन लगाई जा रही है, वही पहला वैक्सीन लगाने वाली लखनी देवी सफाईकर्मी बताती है कि वैक्सीन लगाए 20 से 25 मिनट हो चुका है, किसी प्रकार कुछ नही हुआ है, इसमें डरने वाली बात नही है सबको वैक्सीन लगाना चाहिये।