Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

कोविड-19 से कनाडा के इस राज्य में नाजुक हालात, कई ICU मरीजों को पड़ सकता मारना

मांट्रियलः कनाडा के राज्य क्यूबेक में लोगों को कोरोना वायरस महामारी के कारण अब तक के सबसे खराब दौर का सामना करना पड़ सकता है। राज्य के मुख्यमंत्री ने चेतावनी देते हुए कहा कि मांट्रियल अस्पताल की स्थिति यह है कि डाक्टरों और नर्सों को यह चुनना पड़ सकता है कि किन लोगों को मरने दिया जाए और किसको को बचाया जाए। उन्होंने कहा कि हालात यह बन रहे हैं कि गंभीर रोगियों (जो बच न सकें) वाले आई. सी. यू. मरीजों को वैंटीलेटर से हटाया जा सकता है, जिससे किसी दूसरे की जान बचाई जा सके।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कार्यक्रमों से दूरी बनाए रखें, खासकर 65 साल से अधिक उम्र के लोग। क्योंकि कोविड -19 संक्रमण के कारण इनके अस्पताल में दाखिलल होने की संभावना अधिक है। उन्होंने कहा कि स्थिति बहुत नाजुक है, खासकर ग्रेटर मांट्रियल क्षेत्र में। सोमवार दोपहर मांट्रियल में ताजा कोविड -19 अपडेट में मुख्यमंत्री फ्रेंकोइस लेगलौट ने कहा,”हमारे एमरजैंसी वार्डों पर दबाव है, सर्जरियों को रोकना पड़ेगा। मैं जानता हूं लोग समझेंगे।” उन्होंने कहा कि राज्य भर के अस्पतालों में 1,436 कोविड -19 पॉजिटिव मरीज हैं और बहुत से अस्पतालों में जगह नहीं है, खासकर मांट्रियल क्षेत्र में।