Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

कोविड-19 से कनाडा के इस राज्य में नाजुक हालात, कई ICU मरीजों को पड़ सकता मारना

मांट्रियलः कनाडा के राज्य क्यूबेक में लोगों को कोरोना वायरस महामारी के कारण अब तक के सबसे खराब दौर का सामना करना पड़ सकता है। राज्य के मुख्यमंत्री ने चेतावनी देते हुए कहा कि मांट्रियल अस्पताल की स्थिति यह है कि डाक्टरों और नर्सों को यह चुनना पड़ सकता है कि किन लोगों को मरने दिया जाए और किसको को बचाया जाए। उन्होंने कहा कि हालात यह बन रहे हैं कि गंभीर रोगियों (जो बच न सकें) वाले आई. सी. यू. मरीजों को वैंटीलेटर से हटाया जा सकता है, जिससे किसी दूसरे की जान बचाई जा सके।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कार्यक्रमों से दूरी बनाए रखें, खासकर 65 साल से अधिक उम्र के लोग। क्योंकि कोविड -19 संक्रमण के कारण इनके अस्पताल में दाखिलल होने की संभावना अधिक है। उन्होंने कहा कि स्थिति बहुत नाजुक है, खासकर ग्रेटर मांट्रियल क्षेत्र में। सोमवार दोपहर मांट्रियल में ताजा कोविड -19 अपडेट में मुख्यमंत्री फ्रेंकोइस लेगलौट ने कहा,”हमारे एमरजैंसी वार्डों पर दबाव है, सर्जरियों को रोकना पड़ेगा। मैं जानता हूं लोग समझेंगे।” उन्होंने कहा कि राज्य भर के अस्पतालों में 1,436 कोविड -19 पॉजिटिव मरीज हैं और बहुत से अस्पतालों में जगह नहीं है, खासकर मांट्रियल क्षेत्र में।