Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

अवैध रूप से तंबाकू पदार्थ बेचने वाले दुकानदारों पर होगी सख्त कार्रवाई #Ramgarh

विशेष अभियान के तहत सभी प्रखंडों में चलाया गया तंबाकू जांच अभियान

जिला प्रशासन रामगढ़ द्वारा 11 जनवरी से लेकर 25 जनवरी तक विशेष जांच अभियान चलाया जा रहा है

रामगढ़: अवैध रूप से तंबाकू पदार्थ बेचने वाले दुकानदारों के खिलाफ जिला प्रशासन रामगढ़ द्वारा 11 जनवरी से लेकर 25 जनवरी तक विशेष जांच अभियान चलाया जा रहा है। इस संबंध में अनुमंडल पदाधिकारी कीर्ति श्री द्वारा सभी अधिकारियों को औचक निरीक्षण कर वैसे दुकानदार जो अवैध रूप से तंबाकू पदार्थों की बिक्री कर रहे हैं के विरुद्ध कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

इसी क्रम में सोमवार को जिले के सभी प्रखंडों में प्रखंड विकास पदाधिकारियों, अंचल अधिकारियों, थाना प्रभारियों आदि की टीम के द्वारा सघन रूप से जांच अभियान चलाया गया। इस दौरान अलग अलग दुकानों से कुल 3200 रुपए की राशि को फाइन के रूप में अलग-अलग दुकानदारों से वसूलते हुए कड़ी चेतावनी दी गई।

गौरतलब हो कि जांच सैम्पलों में मैग्निशियम कार्बोनेट पाए जाने के कारण पान पराग पान मसाला, शिखर पान मसाला, रजनीगंधा पान मसाला, दिलरुबा पान मसाला, राज निवास पान मसाला, मुसाफिर पान मसाला, मधु पान मसाला, विमल पान मसाला, बहार पान मसाला, सेहरत ब्रांड पान मसाला, पान पराग प्रीमियम पान मसाला के भंडारण, विनिर्माण, बिक्री वितरण पर 1 वर्ष के लिए पूर्ण रूप से प्रतिबंध लगाया गया है। इसके साथ ही दिनांक 10 जून 2020 के बाद से उपरोक्त उत्पादों के भंडारण एवं परिवहन को भी पूर्ण रूप से अवैध माना गया है।