Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

अवैध रूप से तंबाकू पदार्थ बेचने वाले दुकानदारों पर होगी सख्त कार्रवाई #Ramgarh

विशेष अभियान के तहत सभी प्रखंडों में चलाया गया तंबाकू जांच अभियान

जिला प्रशासन रामगढ़ द्वारा 11 जनवरी से लेकर 25 जनवरी तक विशेष जांच अभियान चलाया जा रहा है

रामगढ़: अवैध रूप से तंबाकू पदार्थ बेचने वाले दुकानदारों के खिलाफ जिला प्रशासन रामगढ़ द्वारा 11 जनवरी से लेकर 25 जनवरी तक विशेष जांच अभियान चलाया जा रहा है। इस संबंध में अनुमंडल पदाधिकारी कीर्ति श्री द्वारा सभी अधिकारियों को औचक निरीक्षण कर वैसे दुकानदार जो अवैध रूप से तंबाकू पदार्थों की बिक्री कर रहे हैं के विरुद्ध कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

इसी क्रम में सोमवार को जिले के सभी प्रखंडों में प्रखंड विकास पदाधिकारियों, अंचल अधिकारियों, थाना प्रभारियों आदि की टीम के द्वारा सघन रूप से जांच अभियान चलाया गया। इस दौरान अलग अलग दुकानों से कुल 3200 रुपए की राशि को फाइन के रूप में अलग-अलग दुकानदारों से वसूलते हुए कड़ी चेतावनी दी गई।

गौरतलब हो कि जांच सैम्पलों में मैग्निशियम कार्बोनेट पाए जाने के कारण पान पराग पान मसाला, शिखर पान मसाला, रजनीगंधा पान मसाला, दिलरुबा पान मसाला, राज निवास पान मसाला, मुसाफिर पान मसाला, मधु पान मसाला, विमल पान मसाला, बहार पान मसाला, सेहरत ब्रांड पान मसाला, पान पराग प्रीमियम पान मसाला के भंडारण, विनिर्माण, बिक्री वितरण पर 1 वर्ष के लिए पूर्ण रूप से प्रतिबंध लगाया गया है। इसके साथ ही दिनांक 10 जून 2020 के बाद से उपरोक्त उत्पादों के भंडारण एवं परिवहन को भी पूर्ण रूप से अवैध माना गया है।