Logo
ब्रेकिंग
हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण पल्स पोलियो अभियान का रामगढ़ उपायुक्त ने किया शुभारंभ MRP से ज्यादा में शराब बेचने वालों की खैर नहीं, उपायुक्त ने दिया जांच अभियान चलाने का निर्देश । हेमंत कैबिनेट का बड़ा फैसला- 1932 के खतियानधारी ही झारखंडी,OBC को 27 प्रतिशत आरक्षण, जानें अन्य फैसल...

Rajrappa राष्ट्रीय एससी आयोग के सदस्य ने की मां छिन्नमस्तिके की पूजा अर्चना

रजरप्पा : रजरप्पा स्थित मां छिन्नमस्तिका मंदिर में उपस्थित होकर राष्ट्रीय एससी आयोग के सदस्य डॉक्टर योगेंद्र पासवान ने सपरिवार सहित विधिवत पूजा अर्चना कर माता छिन्नमस्तिका का आशीर्वाद प्राप्त किया ।

इस दौरान एससी/एसटी/ओबीसी काउंसिल के पदाधिकारियों के द्वारा श्री पासवान का जिले के विभिन्न चौक पर भव्य स्वागत किया गया । रजरप्पा मंदिर में पूजा करने के बाद बीआईपी रेस्ट हाउस में काउंसिल के पदाधिकारियों के द्वारा औपचारिक मुलाकात कर उनसे संगठनात्मक पहलू पर बातचीत की गई! तत्पश्चात रजरप्पा प्रोजेक्ट स्थित अंबेडकर पार्क में जा कर सदस्य महोदय के द्वारा अंबेडकर जी की आदम कद प्रतिमा पर फूल माला पहनाकर उन्हें याद किया किया!

इस दौरान काउंसिल के क्षेत्रीय अध्यक्ष चरित्र राम, सचिव धनेश्वर राम, कोषाध्यक्ष विकास टोप्पो ,उपाध्यक्ष रामकिशन रजक ,वाशरी सचिव नंद किशोर दास, क्षेत्रीय सह महेंद्र राम, संजय मुंडा वही प्रबंधन की ओर महाप्रबंधक आलोक कुमार, एस ओ पी एसके गोस्वामी, पर्सनल मैनेजर मनोज कुमार एवं पी एन मिश्रा साहब मुख्य रूप से उपस्थित थे!