Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

Rajrappa भुचूंगडीह में रजरप्पा मंदिर की ओर से आ रही कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर

ड्यूटी जा रहे सीसीएलकर्मी गंभीर रूप से हुए घायल

चितरपुर प्रखंड अंतर्गत भुचूंगडीह में वाशरी मोड़ के पास रविवार को एक कार ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के अनुसार उक्त कार रजरप्पा मंदिर से पूजा-अर्चना कर लौट रही थी।

इस बीच रजरप्पा कोलवाशरी में ड्यूटी के लिए अपनी बाइक से जा रहे भुचूंगडीह निवासी सीसीएलकर्मी 50 वर्षीय रामदेव मांझी कार की चपेट में आ गए। जिससे उनके सर और पैर में गंभीर चोट आने के कारण वह बुरी तरह से घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही रजरप्पा थाना प्रभारी विपिन कुमार और अवर निरीक्षक सैनिक समड पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से गंभीरावस्था में घायल सीसीएलकर्मी को उठाकर फौरन इलाज के लिए रजरप्पा स्थित सिल्वर जुबली अस्पताल भिजवाया।

जहां प्राथमिक उपचार करने के पश्चात बेहतर इलाज के लिए उन्हें केंद्रीय चिकित्सालय नईसराय रेफर कर दिया गया। इधर, रजरप्पा पुलिस दुर्घटनाग्रस्त कार और बाइक को जब्त कर अपने साथ रजरप्पा थाना ले गई।