Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Rajrappa भुचूंगडीह में रजरप्पा मंदिर की ओर से आ रही कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर

ड्यूटी जा रहे सीसीएलकर्मी गंभीर रूप से हुए घायल

चितरपुर प्रखंड अंतर्गत भुचूंगडीह में वाशरी मोड़ के पास रविवार को एक कार ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के अनुसार उक्त कार रजरप्पा मंदिर से पूजा-अर्चना कर लौट रही थी।

इस बीच रजरप्पा कोलवाशरी में ड्यूटी के लिए अपनी बाइक से जा रहे भुचूंगडीह निवासी सीसीएलकर्मी 50 वर्षीय रामदेव मांझी कार की चपेट में आ गए। जिससे उनके सर और पैर में गंभीर चोट आने के कारण वह बुरी तरह से घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही रजरप्पा थाना प्रभारी विपिन कुमार और अवर निरीक्षक सैनिक समड पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से गंभीरावस्था में घायल सीसीएलकर्मी को उठाकर फौरन इलाज के लिए रजरप्पा स्थित सिल्वर जुबली अस्पताल भिजवाया।

जहां प्राथमिक उपचार करने के पश्चात बेहतर इलाज के लिए उन्हें केंद्रीय चिकित्सालय नईसराय रेफर कर दिया गया। इधर, रजरप्पा पुलिस दुर्घटनाग्रस्त कार और बाइक को जब्त कर अपने साथ रजरप्पा थाना ले गई।