सांसद के प्रयास से पटना की दो नाबालिग देह व्यापार की मंडी में बिकने से बची #रजरप्पा

गिरिडीह सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी के प्रयास से देह व्यापार की मंडी में बिकने से बची दोनों किशोरी

रामगढ़ : जिला अंतर्गत रजरप्पा के एक होटल में बिहार- पटना की दो नाबालिग किशोरियो को दो दिनों से बंधक बना कर रखा गया था।
दरअसल इन दोनों नाबालिगों को नौकरी का झांसा देकर और बहला फुसलाकर इन्हें एक पुरुष और एक महिला बिहार पटना से रामगढ़ लेकर आई थी। इन्हें रामगढ़ से कोलकाता भेजने की तैयारी चल रही थी।

पुलिस की माने तो ये सेक्स रैकेट के तार पटना ,रांची, कोलकत्ता और मुम्बई से जुड़े है। और यह लड़की को भी उसी नर्क में धकेलने की तैयारी थी
लेकिन सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी को जैसे ही इस मामले की भनक लगी उन्होंने पुलिस और बाल कल्याण समिति को इस मामले की जानकारी देकर त्वरित कार्रवाई करने का निर्देश जारी किया ।

जिस पर पुलिस व बाल कल्याण समिति की टीम ने कार्रवाई करते हुए दोनों नाबालिक लड़कियों को हवस के भेड़ियों का शिकार होने से बचा लिया। हालांकि इन किशोरियों को इस हालात तक पहुंचाने वाले महिला व पुरुष होटल से फरार हो गए। इस मामले में एक नाबालिक बताती है कि दीदी जो पटना सिटी में रहती है वो लेकर आई है, हमलोगों को यहां वो बोली एक अंकल के साथ तुम्हे फिजिकल होना है, इंकार करने पर मेरी फ्रेंड को बहुत पिटाई की ।

हम लोग किसी तरह शनिवार शाम को होटल के गेट फांद कर बाहर आये और एक भैया से पूछे पटना की बस कहाँ मिलेगी वो भैया सांसद जी के पास ले गए। बाल कल्याण समिति के सदस्य आकाश शर्मा और चाइल्ड लाइन के सहयोग से दोनों का मेडिकल जांच कराया गया अभी दोनों को चाइल्ड लाइन में रखा गया है। पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही कर रही है।

Whats App