Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

विश्व कल्याण के लिये #रजरप्पा में देश के कोने-कोने से साधु संतों का लगा जमावड़ा

साधु संतों का फूल की वर्षा कर भव्य स्वागत किया गया

रजरप्पा : विश्व कल्याण के लिए सिद्ध पीठ रजरप्पा मंदिर में साधु संतों का समागम कार्यक्रम को लेकर जमावड़ा लगा , देश भर से करीब सैकड़ो साधु संत सिद्ध पीठ रजरप्पा मंदिर पहुचे । रजरप्पा मंदिर प्रक्षेत्र के बोरिया बाबा आश्रम में विश्व कल्याण के लिए तीन दिवसीय समागम कार्यक्रम का शुभारंभ हुआ ।

 

अखिल भारतीय शांति प्रतिष्ठान के तत्वाधान में आयोजित तीन दिवसीय कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए शुक्रवार की देर शाम देश भर से सैकड़ों की तादाद में साधु संत सिद्ध पीठ रजरप्पा स्थित छिन्नमस्तिके मंदिर प्रांगण में अवस्थित बोरिया बाबा के आश्रम पहुंचे। कार्यक्रम में पहुंचे साधु संतों का फूलों की वर्षा कर योगी नाथ संप्रदाय और आसपास के धर्म प्रेमियों ने स्वागत किया।

साधु संतों के यहां पहुंचने के बाद पूरा क्षेत्र भक्तिमय हो गया । कार्यक्रम के संचालक यतिनाथ जी महाराज एवं रजरप्पा मंदिर के पुजारी व आयोजन समिति के सदस्य जयंत पंडा ने बताया कि माता छिन्नमस्तिका की विशेष पूजा अर्चना के बाद विश्व शांति व धर्म की रक्षा के लिए कामना की जाएगी साथ ही उन्होंने बताया कि रजरप्पा की इतिहास में पहली बार इतनी भारी संख्या में देशभर के कोने-कोने से जाने-माने साधुओं का जमावड़ा हुआ। है जो सामूहिक रूप से विश्व कल्याण हेतु प्रार्थना करेंगे ।