Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

विश्व कल्याण के लिये #रजरप्पा में देश के कोने-कोने से साधु संतों का लगा जमावड़ा

साधु संतों का फूल की वर्षा कर भव्य स्वागत किया गया

रजरप्पा : विश्व कल्याण के लिए सिद्ध पीठ रजरप्पा मंदिर में साधु संतों का समागम कार्यक्रम को लेकर जमावड़ा लगा , देश भर से करीब सैकड़ो साधु संत सिद्ध पीठ रजरप्पा मंदिर पहुचे । रजरप्पा मंदिर प्रक्षेत्र के बोरिया बाबा आश्रम में विश्व कल्याण के लिए तीन दिवसीय समागम कार्यक्रम का शुभारंभ हुआ ।

 

अखिल भारतीय शांति प्रतिष्ठान के तत्वाधान में आयोजित तीन दिवसीय कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए शुक्रवार की देर शाम देश भर से सैकड़ों की तादाद में साधु संत सिद्ध पीठ रजरप्पा स्थित छिन्नमस्तिके मंदिर प्रांगण में अवस्थित बोरिया बाबा के आश्रम पहुंचे। कार्यक्रम में पहुंचे साधु संतों का फूलों की वर्षा कर योगी नाथ संप्रदाय और आसपास के धर्म प्रेमियों ने स्वागत किया।

साधु संतों के यहां पहुंचने के बाद पूरा क्षेत्र भक्तिमय हो गया । कार्यक्रम के संचालक यतिनाथ जी महाराज एवं रजरप्पा मंदिर के पुजारी व आयोजन समिति के सदस्य जयंत पंडा ने बताया कि माता छिन्नमस्तिका की विशेष पूजा अर्चना के बाद विश्व शांति व धर्म की रक्षा के लिए कामना की जाएगी साथ ही उन्होंने बताया कि रजरप्पा की इतिहास में पहली बार इतनी भारी संख्या में देशभर के कोने-कोने से जाने-माने साधुओं का जमावड़ा हुआ। है जो सामूहिक रूप से विश्व कल्याण हेतु प्रार्थना करेंगे ।