Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

Rajrappa वैष्णवी लेबर्स एंड वेलफेयर एसोसिएशन की मांगों को लेकर त्रिपक्षीय बैठक आयोजित

चितरपुर स्थित प्रखंड मुख्यालय के सभागार में वैष्णवी लेबर्स एंड वेलफेयर एसोसिएशन के लोगों की मांग को लेकर त्रिपक्षीय बैठक का आयोजन किया गया।

जिसमें चितरपुर बीडीओ सह प्रभारी सीओ उदय कुमार, सीसीएल रजरप्पा प्रबंधन की ओर से स्टॉफ ऑफिसर (कार्मिक) एसके गोस्वामी व क्षेत्रीय विक्रय पदाधिकारी चंद्रभूषण त्यागी तथा वैष्णवी कोल ब्लॉक इंडस्ट्रियल कोऑपरेटिव सोसाइटी के अध्यक्ष मो. आजम खान, वैष्णवी लेबर्स एंड वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रेमचंद सोरेन और सचिव राजू मुंडा शामिल थे।

इस दौरान एसोसिएशन द्वारा मशीन के बजाय हैंडलोडिंग के जरिए आरओएम कोयले का उठाव कराने और रिजेक्ट व स्लरी लोडिंग में एसोसिएशन से जुड़े ग्रामीणों को जोड़कर रोजगार उपलब्ध कराने के मुद्दे को लेकर विस्तारपूर्वक चर्चा की गई। जिसमें सीसीएल प्रबंधन द्वारा कहा गया कि एसोसिएशन के लोगों को शामिल करना डीओ होल्डरों के हाथों में है। इसपर सीसीएल प्रबंधन का कोई रोल नहीं है। वहीं हैंडलोडिंग का मामला मुख्यालय से जुड़ा हुआ है। इसपर बीडीओ द्वारा सीसीएल मुख्यालय प्रबंधन को अनुशंसा पत्र भेजने पर सहमति बनी।

बैठक में प्रशिक्षु उपसमाहर्ता मोनिका बास्की, प्रखंड के नाजीर योगेश कुमार गुप्ता, प्रभारी प्रखंड पंचायती राज पदाधिकारी ब्रह्मानंद पाठक, ग्राम पंचायत के पर्यवेक्षक सुमित कुमार, एसोसिएशन की सुनीता देवी, मिसीला देवी सहित कई ग्रामीण शामिल थे।