Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

स्वच्छता के क्षेत्र में रजरप्पा को पुरस्कार मिलने पर श्रमिक प्रतिनिधियों ने महाप्रबंधक को दी बधाई

महाप्रबंधक ने सभी को धन्यवाद देते हुए आगे भी सकारात्मक सहयोग करने की अपेक्षा जताई

रजरप्पा : कोयलांचल स्थित ऑफिसर्स क्लब में सीसीएल प्रबंधन एवं श्रमिक प्रतिनिधियों के बीच एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें रजरप्पा कोयलांचल के महाप्रबंधक आलोक कुमार, मुख्यालय के महाप्रबंधक (सीएसआर) एके सिंह, मुख्य प्रबंधक एसएस लाल, रजरप्पा खुली खदान के परियोजना पदाधिकारी ओमप्रकाश चौबे व क्षेत्रीय कार्मिक पदाधिकारी एसके गोस्वामी मुख्य रूप से शामिल थे।

इस दौरान सर्वप्रथम सभी श्रमिक प्रतिनिधियों ने पूरे कोल इंडिया में स्वच्छता के क्षेत्र में रजरप्पा कोयलांचल को प्रथम पुरस्कार मिलने पर हर्ष व्यक्त करते हुए महाप्रबंधक आलोक कुमार को बधाई दी। श्रमिक प्रतिनिधियों ने अपने-अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि महाप्रबंधक के अथक प्रयास से ही कम खर्च में काफी सुव्यवस्थित ढंग से स्वच्छता के क्षेत्र में कई कार्य किए गए।

जिसका परिणाम है कि कोयला मंत्रालय द्वारा रजरप्पा को प्रथम पुरस्कार प्राप्त हुआ, जो हम सभी के लिए काफी गर्व की बात है। इधर, रजरप्पा क्षेत्र के पत्रकारों द्वारा भी पूरे कोल इंडिया में प्रथम पुरस्कार मिलने पर बुके देकर महाप्रबंधक आलोक को बधाई दी गई। महाप्रबंधक आलोक कुमार ने सभी को धन्यवाद देते हुए अपनी ओर से सभी को नववर्ष की शुभकामनाएं दी और आगे भी सकारात्मक सहयोग करने की अपेक्षा जताई। कार्यक्रम का संचालन उपप्रबंधक पीएन मिश्रा ने किया।

इस अवसर पर श्रमिक प्रतिनिधियों में सीडी सिंह, चंदेश्वर सिंह, राजेंद्रनाथ चौधरी, हाजी अख्तर आजाद, आरपी सिंह, अनिल प्रसाद, अमरनाथ वर्मा, रविंद्र प्रसाद वर्मा, जगन रविदास, चरितर राम, धनेश्वर राम, सुखसागर सिंह, अर्जुन मंडल, करमा मांझी, अरूण चौधरी, प्रदीप कुमार, महेंद्र मिस्त्री, रोगन मांझी, कर्मी विकास कुमार, विकास कच्छप, तिलवा देवी सहित कई लोग शामिल थे।