Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

पुलिस ने नाबालिग लड़की के अपहरण मामले का किया खुलासा, अपहरणकर्ता गिरफ्तार #रामगढ़

लड़की का प्रेमी ही था अपहरणकर्ता फ़ेसबुक के जरिये नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर फंसाया

गोला : गोला थाना पुलिस को आज नाबालिग लड़की के अपहरण मामले में सफलता मिली है। पुलिस ने अपहरणकर्ता सह प्रेमी भुनेश तोमर को उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ्तार कर ले आई है। इस मामले में गिरफ्तार व्यक्ति पर कई संगीन धाराओं के तहत केस दर्ज कर जेल भेजने की प्रक्रिया की जा रही है।

पुलिस ने अपहरणकर्ता सह प्रेमी भुनेश तोमर को उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर से किया गिरफ्तार

मामले का उदभेदन करते हुये मुख्यालय डीएसपी प्रकाश सोय ने बताया कि फ़ेसबुक के जरिये नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर फंसाया गया। जिसके बाद धनबाद बुलाकर ट्रैन के द्वारा बुलंदशहर ले जाया गया। वहीँ युवती को अपहरण कर रखा गया था। डीएसपी ने कहा कि मामला थाना आने पर एक टीम का गठन किया गया था। जिसने इस पूरे मामले का खुलासा किया।