Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

#Ramgarh थाना चौक, दुर्गा मंदिर के 62वें वर्षगांठ पर पूजन हवन के साथ भव्य भंडारे का आयोजन

कीर्तन, हवन के साथ नौ कन्याओं का पूजन कर उनको भोजन कराया गया

रामगढ़ : छावनी परिषद अंतर्गत थाना चौक स्थित दुर्गा मंदिर प्रांगण में मंदिर कमेटी के द्वारा मंदिर के 62 वें वर्षगांठ पर धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया । जिसमें विधिवत रूप से मां भगवती की पूजा अर्चना की गई।

कीर्तन, हवन के साथ नौ कन्याओं का पूजन कर उनको भोजन कराया गया। मां की चुनरी ओढ़े नन्ही नन्ही बच्चियों का स्वरूप देखने लायक था। मां भगवती के इस विशेष वर्षगांठ के उपलक्ष में बड़ी तादाद में भक्तगण के लिए भव्य भंडारे का आयोजन किया गया । पूरी, हलवा और चना माँ को भोग चढ़ाने के उपरांत भक्तों के बीच बांटा गया।

आज के इस वर्षगांठ के तहत आयोजित पूजन में जजमान के रूप में रामगढ़ के थाना चॉक निवासी समाजसेवी सिन्हा दंपति राकेश सिन्हा व उनकी धर्मपत्नी आभा सिन्हा सपरिवार मौजूद थे। जिन्होंने मां भगवती का उपवास रखते हुए विधि – विधान से पूजा-अर्चना किया और क्षेत्र और देशवासियों के अमन चैन और खुशहाली की कामना की।

वही सिन्हा परिवार ने इस भव्य आयोजन के लिए रामगढ़ थाना चौक दुर्गा मंदिर कमेटी के लोगों का दिल से आभार व्यक्त किया ।