Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l असामाजिक तत्वों ने देवी देवताओं की मूर्ति को किया क्षतिग्रस्त, गुस्साए ग्रामीणों ने किया सड़क जाम l

#Ramgarh थाना चौक, दुर्गा मंदिर के 62वें वर्षगांठ पर पूजन हवन के साथ भव्य भंडारे का आयोजन

कीर्तन, हवन के साथ नौ कन्याओं का पूजन कर उनको भोजन कराया गया

रामगढ़ : छावनी परिषद अंतर्गत थाना चौक स्थित दुर्गा मंदिर प्रांगण में मंदिर कमेटी के द्वारा मंदिर के 62 वें वर्षगांठ पर धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया । जिसमें विधिवत रूप से मां भगवती की पूजा अर्चना की गई।

कीर्तन, हवन के साथ नौ कन्याओं का पूजन कर उनको भोजन कराया गया। मां की चुनरी ओढ़े नन्ही नन्ही बच्चियों का स्वरूप देखने लायक था। मां भगवती के इस विशेष वर्षगांठ के उपलक्ष में बड़ी तादाद में भक्तगण के लिए भव्य भंडारे का आयोजन किया गया । पूरी, हलवा और चना माँ को भोग चढ़ाने के उपरांत भक्तों के बीच बांटा गया।

आज के इस वर्षगांठ के तहत आयोजित पूजन में जजमान के रूप में रामगढ़ के थाना चॉक निवासी समाजसेवी सिन्हा दंपति राकेश सिन्हा व उनकी धर्मपत्नी आभा सिन्हा सपरिवार मौजूद थे। जिन्होंने मां भगवती का उपवास रखते हुए विधि – विधान से पूजा-अर्चना किया और क्षेत्र और देशवासियों के अमन चैन और खुशहाली की कामना की।

वही सिन्हा परिवार ने इस भव्य आयोजन के लिए रामगढ़ थाना चौक दुर्गा मंदिर कमेटी के लोगों का दिल से आभार व्यक्त किया ।