Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

विद्युत विभाग द्वारा बिजली कटौती से जनजीवन हुआ त्रस्त, छात्र, किसान सहित व्यवसाई वर्ग प्रभावित

घण्टों बिजली गुल रहती है, हमलोग परीक्षा की तैयारी कैसे करेंगें : छात्र

रजरप्पा : डीवीसी के द्वारा 03 जनवरी की मध्य रात्रि से लगभग 06 घण्टे बिजली की कटौती की जा रही है। जिससे आम जनजीवन त्रस्त है । छात्र से लेकर आम जनता सभी परेशान हैं। डीवीसी द्वारा पिछले कुछ दिनों से बकाये पैसों की वसूली को लेकर झारखंड के छह जिलों में लगभग 6 घण्टे बिजली की कटौती की जा रही है। जिससे बच्चों की पढ़ाई पूरी तरह प्रभावित हो रही है।

इस संबंध में छात्रों का कहना है कि एक तो कोरोना के चलते वैसे भी सिलेबस पूरी नहीं हुई है। रात्रि में जब पढ़ाई का समय होता है, घण्टों बिजली गुल रहती है। ऐसे में हमलोग परीक्षा की तैयारी कैसे करेंगें।

वही क्षेत्र के ग्रामीण व समाजसेवी भी बिजली कटौती का विरोध कर रहे हैं। उनका कहना है कि मैट्रिक व इंटर सहित कई परीक्षाएँ सिर पर है। ऐसे में बिजली कटौती से झारखंड में शिक्षा का ग्राफ और भी नीचे चला जायेगा। साथ ही बिजली कटौती का असर खेती से लेकर आम जनजीवन पर भी देखा जा सकता है।

इस संबंध में डीवीसी के सहायक अभियंता का कहना है कि बिजली कटौती के आदेश ऊपर से आता है। हमें तय शिड्यूल के अनुसार बिजली कटौती करनी पड़ती है।

वज़ह चाहे जो भी हो सरकार को चाहिये कि इसका समाधान जल्द से जल्द हो। ताकि छात्र से लेकर आम जनता परेशान न हो साथ ही झारखंड की विकास की रफ़्तार और तेज हो ।