Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

नाबालिग लड़की की एक सप्ताह में दूसरी बार मांग में सिंदूर भरने की शर्मनाक वारद #रामगढ़

घिनोनी करतूत करने वाला नाबालिक के बड़े पापा पर क्या कार्यवाही होगी ?

सीडब्ल्यूसी और पुलिस ने रोकी नाबालिक की शादी

नाबालिक लड़की के बड़े पापा ने उसके मांग में डाला था सिंदूर

रामगढ़ : झारखंड के रामगढ़ जिले से एक शर्मशार करने वाली तस्वीर सामने आई है, जो हमारे समाज को कई बार सोचने को मजबूर कर देगी, जहां एक 12 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ एक सप्ताह में दूसरी बार मांग में सिंदूर भरने वाक्या सामने आया है।

 

यह तस्वीर है रामगढ़ जिले के गांव में देर रात एक विवाह समारोह होने की जहा वर वधु एक दूसरे के साथ विवाह बंधन में बंधने ही वाले थे कि फिल्मी अंदाज में वहां पुलिस और जिला बाल कल्याण समिति के लोग वहां पहुंचे और शादी को रुकवा दिए, क्योंकि वर और वधु दोनों नाबालिग थे।
अब जरा आनन-फानन में इस नाबालिक लड़की की शादी कराए जाने के पीछे का वजह भी जान ले और बेशक इस वजह को जानकर आप किसी भी रिश्ते पर भरोसा करना छोड़ देंगे ।

दरअसल इस नाबालिग लड़की की शादी होने के पीछे की घटना सुनकर आप हैरान हुए बिना नही रह सकते। नाबालिक लड़की अपने बड़े पापा के घर बड़कागांव गई हुई थी वहां उसके बड़े पापा एक सप्ताह पहले उसके मांग में सिंदूर डाल दिया था।

यह बात जैसे ही नाबालिग लड़की की मां को पता चली वह अपनी बेटी को तुरंत अपने घर ले आई और आनन फानन में लोक- लाज व समाज डर के कारण वह अपनी बेटी की शादी गिरिडीह जिला के 17 वर्षीय लड़का से बीती रात कर रही थी, जो ऐन वक्त पर बाल कल्याण समिति और पुलिस की पहल से यह शादी रुकी।

रामगढ़ जिला बाल कल्याण समिति को गुप्त सूचना मिली थी कि नाबालिग की शादी हो रही है । समिति के सदस्य और पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए इस शादी को रुकवाया। वही बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष मुन्ना पांडे ने बताया कि लड़की को चाइल्ड लाइन में आश्रय तत्काल के लिये भेजा गया है । कल बाल कल्याण समिति के समक्ष अग्रतर कार्यवाही के लिये प्रस्तुत की जाएगी।

जाहिर है इस तरह की वाक्या होना हमारे सभ्य समाज मे एक कलंक के समान है ।अब देखना है इस तरह की घिनोनी करतूत करने वाला लड़की के बड़े पापा पर क्या कार्यवाही होती है।