डीवीसी द्वारा विद्युत कटौती के विरोध में उग्र हुआ चेंबर ऑफ कॉमर्स,

चेतावनी स्वरूप चेंबर ऑफ कॉमर्स की टीम ने विद्युत विभाग को दिया ज्ञापन

रामगढ़ : डीवीसी द्वारा विद्युत कटौती के विरोध में उग्र हुआ चेंबर ऑफ कॉमर्स, चेतावनी स्वरूप चेंबर ऑफ कॉमर्स की टीम ने विद्युत विभाग को दिया ज्ञापन ,ज्ञापन में बिजली कटौती से हो रही समस्या का जिक्र करते हुए 48 घंटे के भीतर बिजली आपूर्ति बहाल करने की सख्त चेतावनी देते हुए बिजली व्यवस्था में सुधार नहीं होने की सूरत में चेंबर के लोगो ने उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है ।

गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों से डीवीसी द्वारा बकाये पैसों की वसूली को लेकर झारखंड के छह जिलों में करीब 6 से 7 घंटे बिजली कटौती की जा रही है, जिससे जनजीवन पूरी तरह से प्रभावित हो रहा है । खासकर स्टूडेंट्स को पठन-पाठन करने में काफी दिक्कतें हो रही है। वहीं बिजली नहीं होने के कारण व्यवसाय भी बड़े पैमाने पर प्रभावित हो रहा है ।

इस संबंध में चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष विमल बुधिया ने कहा लॉकडाउन के इतने लंबे कार्यकाल के बाद सरकार द्वारा अनलॉक प्रारंभ की गई धीरे-धीरे लोगों का जनजीवन व्यवसाय एवं पठन-पाठन पटरी पर आने लगा है, परंतु इसी बीच डीवीसी के द्वारा 6 घंटे की बिजली कटौती से व्यवसाय, उद्योगपति, आम नागरिक छात्र-छात्राएं सभी त्राहिमाम कर रहे हैं। श्री बुधिया ने कहां की राज्य सरकार उचित कदम उठाते हुए बिजली की समस्या को दूर करें अन्यथा हम लोग अपने हक अधिकार के लिए आंदोलन को बाध्य होंगे ।

ज्ञापन देने वालों में चेंबर अध्यक्ष विमल बुधिया, सचिव पंकज तिवारी, कोषाध्यक्ष मनोज चतुर्वेदी, पूर्व अध्यक्ष प्रदीप सिंह, पूर्व अध्यक्ष अनूप बाबू साहब, पूर्व अध्यक्ष मनजीत सिंह, कार्यकारिणी सदस्य मुरारी अग्रवाल, अशोक अग्रवाल सहित केई व्यापारी और आम जनता उपस्थित थे ।

Whats App