Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

मुख्यमंत्री के काफिले को रोककर हमला करने पर कांग्रेस ने कड़ी आपत्ति जताई

प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व राज्यसभा प्रत्याशी शहजादा अनवर ने इसे सुनियोजित हमला करार दिया

रजरप्पा : मुख्यमंत्री के काफिले को रोककर हमला करने पर कांग्रेस ने कड़ी आपत्ति जताई है। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व राज्यसभा प्रत्याशी शहजादा अनवर ने इसे सुनियोजित हमला करार दिया है।

साथ ही कहा कि यह झारखंड की अस्मिता पर हमला है। झारखंड की शांतिप्रिय जनता में इस हमले को लेकर आक्रोश है। उन्होंने इस प्रवृत्ति के लोगों पर कार्रवाई की माँग की है।