Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

फुटबॉल टूर्नामेंट में दिव्यांग खिलाड़ियों ने दिखाई प्रतिभा, जिप अध्यक्ष ने किया सम्मानित।

रामगढ़ : कुल्ही पंचायत के बयांग तुंबाटांड में एक दिवसीय दिव्यांग फुटबाॅल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। इसमें दुलमी प्रखण्ड से पहुंचे दिव्यांग फुटबाॅल खिलाड़ियों ने अपनी खेल प्रतिभा को दिखाया। जिसे देख यहां उपस्थित सभी अतिथि और दर्शक उत्साहित हो गए। टूर्नामेंट का उद्घाटन रामगढ़ जिला परिषद अध्यक्ष ब्रह्मदेव महतो ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया।

मौके पर जिप अध्यक्ष ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में खेल प्रतिभा की कमी नहीं है, यह दिव्यांग खिलाड़ियों को देखकर समझ में आता है। इससे पूर्व अतिथियों का स्वागत आयोजन समिति द्वारा माल्यार्पण व बुके देकर किया गया।

टूर्नामेंट में मुख्य रूप से युवा नेता पंकज कुमार, समाजसेवी जगतु मुण्डा,राजेश कुमार महतो, सुभाष महतो उपस्थित थे। टूर्नामेंट के बाद जिप अध्यक्ष ने यहां मौजूद दिव्यांग खिलाड़ियों को पढ़ाई की सामग्री एवं नगद राशि से सम्मानित किया।