Logo
ब्रेकिंग
रांची रामगढ़ फोरलेन पर चेटर में सड़क दुर्घटना, दो घायल रामगढ़ के दो घरों में डकैती, परिवार को बंधक बनाकर लाखो की लूटपाट, CCTV में अपराधी हुए कैद । रजरप्पा मंदिर के पुजारी रंजीत पंडा का हृदय गति रुकने से नि-धन, शोक की लहर हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण

बरकाकाना- आदरा टाटानगर पैसेंजर ट्रेन के परिचालन शुरू होने से लोगो मे हर्ष #रजरप्पा

किसानों ने कहा अब ऊँचे दामों पर अपनी सब्जियों को बाहरी मंडी में बेच सकेंगें

रजरप्पा : बरकाकाना- आदरा टाटानगर पैसेंजर ट्रेन के परिचालन शुरू होने से जहाँ छात्रों में हर्ष है वही किसान व आम ग्रामीण भी इसे खुशी का क्षण बता रहे हैं।

40 रुपये के बजाय 10 रुपये में ही रामगढ़ का सफ़र तय हो जायेगा : छात्र

बरकाकाना- मुरी रेलखंड में पैसेंजर ट्रेनों का परिचालन करीब नौ महीनों से बन्द था। जिसके कारण जहाँ छात्रों को पढ़ाई करने रामगढ़ जाने में देरी होती थी। वही किसानों को भी सब्जी अपने ही गाँव व आसपास के क्षेत्रों में सस्ते दामों में बेचने पड़ते थे। इस संबंध में छात्र आदर्श कुमार ने कहा कि ट्रेन चलने से जहाँ रामगढ़ की दूरी कम होगी। वही 40 रुपये के बजाय 10 रुपये में ही रामगढ़ का सफ़र तय हो जायेगा।

किसानों ने कहा अब ऊँचे दामों पर अपनी सब्जियों को बाहरी मंडी में बेच सकेंगें

वही ट्रेन का परिचालन शुरू होने से सबसे ज्यादा खुशी किसानों को हुई है। अब किसान कम लागत में ही रामगढ़, मुरी व जमशेदपुर जैसे मंडियों में ऊँचे दामों पर अपनी सब्जियों को बेच सकेंगें। जिससे मुनाफे में भी इजाफा होगा। ट्रेनो का परिचालन शुरू होने से हर तबके के लोग खुश हैं। सबका कहना है कि देर से आया मगर सरकार का दुरुस्त कदम है।