Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

बरकाकाना- आदरा टाटानगर पैसेंजर ट्रेन के परिचालन शुरू होने से लोगो मे हर्ष #रजरप्पा

किसानों ने कहा अब ऊँचे दामों पर अपनी सब्जियों को बाहरी मंडी में बेच सकेंगें

रजरप्पा : बरकाकाना- आदरा टाटानगर पैसेंजर ट्रेन के परिचालन शुरू होने से जहाँ छात्रों में हर्ष है वही किसान व आम ग्रामीण भी इसे खुशी का क्षण बता रहे हैं।

40 रुपये के बजाय 10 रुपये में ही रामगढ़ का सफ़र तय हो जायेगा : छात्र

बरकाकाना- मुरी रेलखंड में पैसेंजर ट्रेनों का परिचालन करीब नौ महीनों से बन्द था। जिसके कारण जहाँ छात्रों को पढ़ाई करने रामगढ़ जाने में देरी होती थी। वही किसानों को भी सब्जी अपने ही गाँव व आसपास के क्षेत्रों में सस्ते दामों में बेचने पड़ते थे। इस संबंध में छात्र आदर्श कुमार ने कहा कि ट्रेन चलने से जहाँ रामगढ़ की दूरी कम होगी। वही 40 रुपये के बजाय 10 रुपये में ही रामगढ़ का सफ़र तय हो जायेगा।

किसानों ने कहा अब ऊँचे दामों पर अपनी सब्जियों को बाहरी मंडी में बेच सकेंगें

वही ट्रेन का परिचालन शुरू होने से सबसे ज्यादा खुशी किसानों को हुई है। अब किसान कम लागत में ही रामगढ़, मुरी व जमशेदपुर जैसे मंडियों में ऊँचे दामों पर अपनी सब्जियों को बेच सकेंगें। जिससे मुनाफे में भी इजाफा होगा। ट्रेनो का परिचालन शुरू होने से हर तबके के लोग खुश हैं। सबका कहना है कि देर से आया मगर सरकार का दुरुस्त कदम है।