Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

बरकाकाना- आदरा टाटानगर पैसेंजर ट्रेन के परिचालन शुरू होने से लोगो मे हर्ष #रजरप्पा

किसानों ने कहा अब ऊँचे दामों पर अपनी सब्जियों को बाहरी मंडी में बेच सकेंगें

रजरप्पा : बरकाकाना- आदरा टाटानगर पैसेंजर ट्रेन के परिचालन शुरू होने से जहाँ छात्रों में हर्ष है वही किसान व आम ग्रामीण भी इसे खुशी का क्षण बता रहे हैं।

40 रुपये के बजाय 10 रुपये में ही रामगढ़ का सफ़र तय हो जायेगा : छात्र

बरकाकाना- मुरी रेलखंड में पैसेंजर ट्रेनों का परिचालन करीब नौ महीनों से बन्द था। जिसके कारण जहाँ छात्रों को पढ़ाई करने रामगढ़ जाने में देरी होती थी। वही किसानों को भी सब्जी अपने ही गाँव व आसपास के क्षेत्रों में सस्ते दामों में बेचने पड़ते थे। इस संबंध में छात्र आदर्श कुमार ने कहा कि ट्रेन चलने से जहाँ रामगढ़ की दूरी कम होगी। वही 40 रुपये के बजाय 10 रुपये में ही रामगढ़ का सफ़र तय हो जायेगा।

किसानों ने कहा अब ऊँचे दामों पर अपनी सब्जियों को बाहरी मंडी में बेच सकेंगें

वही ट्रेन का परिचालन शुरू होने से सबसे ज्यादा खुशी किसानों को हुई है। अब किसान कम लागत में ही रामगढ़, मुरी व जमशेदपुर जैसे मंडियों में ऊँचे दामों पर अपनी सब्जियों को बेच सकेंगें। जिससे मुनाफे में भी इजाफा होगा। ट्रेनो का परिचालन शुरू होने से हर तबके के लोग खुश हैं। सबका कहना है कि देर से आया मगर सरकार का दुरुस्त कदम है।