Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

ज्ञान महिला समिति ने दर्जनों जरुरतमंद महिला और बुजुर्गों के बीच कंबल बाटा #रामगढ़

रामगढ़ : बारलोंग गॉव में सोमवार को ज्ञान महिला समिति के पहल पर रोटरी दामोदर वैली के अध्यक्ष अमित साहू के सौजन्य से दर्जनों जरुरतमंद गरीब महिला और बुजुर्ग लोगो के बीच कंबल का वितरण किया गया। वितरण कार्यक्रम की अध्यक्षता ज्ञान महिला समिति के संस्थापक विनोद जयसवाल व संचालन पवन कुमार और रानी कुमारी ने संयुक्त रूप से किया।

कार्यक्रम में मुख्य अथिति के रूप में समाजसेवी दिगंबर प्रसाद गुप्ता व विशिष्ट अथिति रामगढ़ ग्रामीण विधायक प्रतिनिधि हीरालाल महतो मौजूद थे। मौके पर मुख्य अथिति ने कहा की रोटरी दामोदर वैली के अध्यक्ष अमित साहू और ज्ञान महिला समिति के संस्थापक विनोद जयसवाल को मैं आभार प्रकट करते हुए धन्यवाद करता हूं की अनाथ दिव्यांग महिला बुजुर्ग असहाय के लिए कंबल दिया। उन्होंने कहा कि रोटरी दामोदर वैली रामगढ़ जिले में मील का पत्थर बनकर उभरे हैं।

साथ ही गरीबों का मसीहा बनकर जरूरतमंदों को मदद कर रहे हैं जो की रामगढ़ जिले के लिए गर्व की बात है। हीरालाल महतो ने कहा कि ज्ञान महिला समिति के संस्थापक विनोद जायसवाल के कार्य से मैं बहुत प्रभावित और खुशी महसूस कर रहा हूं कि रामगढ़ जिले में गरीब असहाय जरूरतमंद दिव्यांग अनाथ बच्चों के लिए ज्ञान महिला समिति संस्था काम कर रहा हैं। वही ज्ञान महिला समिति के संस्थापक विनोद जायसवाल ने कहा कि आगे भी जरूरतमंद दिव्यांग अनाथ बच्चों के लिए बढ़-चढ़कर मदद देने का कार्य किया जाएगा।

इस मौके पर सारो देवी, तारा देवी, बसंती देवी, सरस्वती देवी, मुनकी देवी, गंगा राम महतो, मुनिया देवी, मंगरी देवी, बाली देवी, सुखदेव महतो सहित कई बुजुर्ग महिलाएं मौजूद थे।