Logo
ब्रेकिंग
रांची रामगढ़ फोरलेन पर चेटर में सड़क दुर्घटना, दो घायल रामगढ़ के दो घरों में डकैती, परिवार को बंधक बनाकर लाखो की लूटपाट, CCTV में अपराधी हुए कैद । रजरप्पा मंदिर के पुजारी रंजीत पंडा का हृदय गति रुकने से नि-धन, शोक की लहर हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण

Silli गांव में जंगली हाथी ने मचाया उत्पात, किसानों के खेत में तैयार फसलों को किया बर्बाद

ग्रामीणों ने बताया कि झुंड में 25 से 30 हाथी है शामिल

सिल्ली : राँची जिला के सोनाहातू प्रखण्ड के पूर्वी क्षेत्र के सावडीह, बांधडीह व हेशाडीह गाँव में शनिवार की देर रात जंगली हाथियों ने जमकर उत्पात मचाया! दर्जनों किसानों के कई एकड़ जमीन पर लगे तैयार रबी फसल, लौकी, आलू, टमाटर सहित खलियान में रखे धान को भी खाकर नष्ट कर दिया!

ग्रामीणों का कहना है कि जंगली हाथियों की संख्या 25 से 30 है जो शाम ढ़लते ही गाँव की ओर प्रवेश करते हुए फसलों एवं धान को चपेट में लेकर तहस नहस कर देते है! इस वजह से लोगों को हमेशा भय बना रहता है! क्षेत्र में लगातार हाथियों के हमले से लोग भयभीत है। वही वन विभाग विभाग से ग्रामीण किसानों ने मुआवजे और सुरक्षा की मांग की है!