Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

Patratu ठंड के मद्देनजर जरूरतमंद ग्रामीणों के बीच कंबल का किया गया वितरण

पतरातू प्रखण्ड के कटिया पंचायत सचिवालय में बढ़ते हुए ठंड को देखते हुए कम्बल का वितरण पंचायत के जरूरतमंद लाभूकों को जिला पार्षद डॉली देवी , पतरातू प्रखण्ड विकास पदाधिकारी देवदत्त पाठक पंचायत के मुखिया गुजरी देवी ,किशोर महतो के द्वारा किया गया।

इसमें प्रखण्ड की ओर से करीब 100 कम्बल मुखिया को विरतण करने का निर्देश प्राप्त था। जिला पार्षद डॉली देवी ने कहा कि समय पर झारखंड सरकार के द्वारा पंचायतों को ज़रूरतमंद लोगों के लिए कम्बल उपलब्ध करना अत्यंत सराहनीय है और हम सभी लोग सरकार के इस कार्य के लिए मुख्यमंत्री जी और संबंधित विभाग के अधिकारियों को कोटी कोटी धन्यवाद देते हैं।