Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l असामाजिक तत्वों ने देवी देवताओं की मूर्ति को किया क्षतिग्रस्त, गुस्साए ग्रामीणों ने किया सड़क जाम l

“गौ हत्या में केवल मुसलमान ही दोषी नही होते है इसमें हिन्दू भी दोषी है” :विधायक

राजद के शासनकाल में जो गुंडाराज व्याप्त था उसको नीतीश सरकार ने खत्म किया : विधायक

“गौ हत्या में केवल मुसलमान ही दोषी नही होते है इसमें हिन्दू भी दोषी है” :विधायक
राजद के शासनकाल में जो गुंडाराज व्याप्त था उसको नीतीश सरकार ने खत्म किया : विधायक
जदयू विधायक संजीव कुमार सिंह का रामगढ़ में हुआ जोरदार स्वागत

रामगढ़ : अपने निजी दौरे के दौरान रामगढ़ आए बिहार के परबत्ता विधानसभा के जदयू विधायक संजीव कुमार सिंह का कहना है कि गौ हत्या में केवल मुसलमान ही दोषी नहीं होते हैं, बल्कि इसमें हिंदू भी दोषी होते हैं।

मैं गौ हत्या का पुरजोर विरोध करता हूं, साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार में राजद के शासनकाल में जो गुंडाराज व्याप्त था उसको नीतीश सरकार ने खत्म किया है। नीतीश सरकार में कानून व्यवस्था अच्छी है, बिहार में नीतीश सरकार में जो 15 सालों में जो विकास हुआ है वह शब्दो मे व्यक्त नही किया जा सकता है ।

उक्त बातें उन्होंने झारखंड के रामगढ़ में कही, इससे पूर्व विधायक महोदय का रामगढ़ के हृदय स्थली सुभाष चौक पहुचने पर रामगढ़ के विभिन्न दल के युवाओं के द्वारा भव्य स्वागत किया गया । वही विधायक महोदय ने सुभाष चौक पर स्थित सुभाष चंद्र बोस की आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।