Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

“गौ हत्या में केवल मुसलमान ही दोषी नही होते है इसमें हिन्दू भी दोषी है” :विधायक

राजद के शासनकाल में जो गुंडाराज व्याप्त था उसको नीतीश सरकार ने खत्म किया : विधायक

“गौ हत्या में केवल मुसलमान ही दोषी नही होते है इसमें हिन्दू भी दोषी है” :विधायक
राजद के शासनकाल में जो गुंडाराज व्याप्त था उसको नीतीश सरकार ने खत्म किया : विधायक
जदयू विधायक संजीव कुमार सिंह का रामगढ़ में हुआ जोरदार स्वागत

रामगढ़ : अपने निजी दौरे के दौरान रामगढ़ आए बिहार के परबत्ता विधानसभा के जदयू विधायक संजीव कुमार सिंह का कहना है कि गौ हत्या में केवल मुसलमान ही दोषी नहीं होते हैं, बल्कि इसमें हिंदू भी दोषी होते हैं।

मैं गौ हत्या का पुरजोर विरोध करता हूं, साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार में राजद के शासनकाल में जो गुंडाराज व्याप्त था उसको नीतीश सरकार ने खत्म किया है। नीतीश सरकार में कानून व्यवस्था अच्छी है, बिहार में नीतीश सरकार में जो 15 सालों में जो विकास हुआ है वह शब्दो मे व्यक्त नही किया जा सकता है ।

उक्त बातें उन्होंने झारखंड के रामगढ़ में कही, इससे पूर्व विधायक महोदय का रामगढ़ के हृदय स्थली सुभाष चौक पहुचने पर रामगढ़ के विभिन्न दल के युवाओं के द्वारा भव्य स्वागत किया गया । वही विधायक महोदय ने सुभाष चौक पर स्थित सुभाष चंद्र बोस की आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।