Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

“गौ हत्या में केवल मुसलमान ही दोषी नही होते है इसमें हिन्दू भी दोषी है” :विधायक

राजद के शासनकाल में जो गुंडाराज व्याप्त था उसको नीतीश सरकार ने खत्म किया : विधायक

“गौ हत्या में केवल मुसलमान ही दोषी नही होते है इसमें हिन्दू भी दोषी है” :विधायक
राजद के शासनकाल में जो गुंडाराज व्याप्त था उसको नीतीश सरकार ने खत्म किया : विधायक
जदयू विधायक संजीव कुमार सिंह का रामगढ़ में हुआ जोरदार स्वागत

रामगढ़ : अपने निजी दौरे के दौरान रामगढ़ आए बिहार के परबत्ता विधानसभा के जदयू विधायक संजीव कुमार सिंह का कहना है कि गौ हत्या में केवल मुसलमान ही दोषी नहीं होते हैं, बल्कि इसमें हिंदू भी दोषी होते हैं।

मैं गौ हत्या का पुरजोर विरोध करता हूं, साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार में राजद के शासनकाल में जो गुंडाराज व्याप्त था उसको नीतीश सरकार ने खत्म किया है। नीतीश सरकार में कानून व्यवस्था अच्छी है, बिहार में नीतीश सरकार में जो 15 सालों में जो विकास हुआ है वह शब्दो मे व्यक्त नही किया जा सकता है ।

उक्त बातें उन्होंने झारखंड के रामगढ़ में कही, इससे पूर्व विधायक महोदय का रामगढ़ के हृदय स्थली सुभाष चौक पहुचने पर रामगढ़ के विभिन्न दल के युवाओं के द्वारा भव्य स्वागत किया गया । वही विधायक महोदय ने सुभाष चौक पर स्थित सुभाष चंद्र बोस की आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।