Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

#पतरातू : रसदा के शिव शक्ति मंदिर प्रांगण में 4 शौचालय बनाने के लिए किया गया भूमि पूजन

जिला पार्षद डोली देवी ने किया शिलान्यास

पतरातू प्रखंड अंतर्गत ग्राम रसदा के शिव शक्ति मंदिर में झारखण्ड सरकार की पेयजल एवं स्वच्छता विभाग द्वारा जिला पार्षद मद से पी एच डी विभाग द्वारा 4 सार्वजनिक शौचालयो के निर्माण के लिए जिला पार्षद डोली देवी ने भूमि पूजन कर शिलन्यास किया ।

उन्होंने बताया कि 04 शौचालयो का निर्माण किया जाएगा जिसमे दो पुरुष के लिए एवं दो महिलाओं के लिए सार्वजनिक शौचालय होगा साथ ही शौचालय से 30 मीटर की दूरी पर डीप बोरिंग भी कराया जाएगा जिससे आने वाले समय में पानी के लिए दिक्कत ना हो। इस मंदिर में हजारों श्रद्धालु पूजा के लिए आते है।

साथ ही रामनवमी एवं चैती दुर्गा पूजा का भी आयोजन प्रत्येक वर्ष की जाती है। लोगो को शौच की असुविधा न हो, इसलिए यँहा 4 शौचालयों का निर्माण किया जा रहा है। इस बात से ग्रामीणों में खुशी की लहर है। साथ ही इस नेक कार्य के लिए ग्रामीणों ने जिला पार्षद डॉली देवी एवं पी एच डी विभाग को धन्यवाद भी दिए।