Logo
ब्रेकिंग
Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l

सरकार के 1 वर्ष पूरे होने पर रामगढ़ में करीब 180 करोड़ की परिसंपत्तियों का वितरण और शिलान्यास हुआ

180 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास, वितरण एवं उद्घाटन के अलावा सखी मंडलों को समेकित रूप से 47 करोड़ की राशि दी गई

रामगढ़ : राज्य सरकार के 1 वर्ष पूरे होने पर रामगढ़ के जिला मैदान में हुआ कार्यक्रम का आयोजन । जिसमें करीब 180 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास, वितरण एवं उद्घाटन के अलावा सखी मंडलों को समेकित रूप से 47 करोड़ की राशि दी गई।

 

राज्य सरकार के प्रथम वर्ष के अवसर पर रामगढ़ के सिद्धू कानू जिला मैदान में आज एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन हुआ। इस कार्यक्रम में जिले के उपायुक्त, पुलिस अधीक्षक, उप विकास, आयुक्त के साथ तमाम प्रशासनिक अधिकारियों के अलावा रामगढ़ विधायक ममता देवी भी उपस्थित थी। कार्यक्रम का आयोजन दो चरणों में हुआ, प्रथम चरण में दोपहर से लेकर करीब 4:00 बजे तक मुख्यमंत्री का लाइव प्रोग्राम उपस्थित लोगों को दिखाया गया।

द्वितीय चरण में जिला स्तरीय कार्यक्रम के दौरान करीब 180 करोड़ की परिसंपत्तियों का वितरण, उद्घाटन एवं शिलान्यास भी हुआ। इस आयोजन में विभिन्न क्षेत्रों में अव्वल आने वाले छात्र छात्राओं के साथ कई सखी मंडल के प्रमुख महिलाओं को सम्मानित भी किया गया। मौके पर रामगढ़ उपायुक्त संदीप सिंह ने बताया कि दो चरण में कार्यक्रम आज संपन्न हुआ।

प्रथम चरण में राज्य स्तरीय कार्यक्रम जिसका सीधा प्रसारण हुआ, फिर जिला स्तरीय कार्यक्रम में परिसंपत्तियों का वितरण, नई योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास हुआ है रामगढ़ जिले में 179 करोड़ की योजनाएं शिलान्यास और उद्घाटन के साथ परिसंपत्तियों का वितरण लाभुकों के बीच हुआ।

रामगढ़ नगर परिषद के प्रशासनिक भवन का उद्घाटन हुआ साथ ही जिला परिषद के प्रशासनिक भवन का उद्घाटन हुआ , सखी मंडलो को समेकित रूप से 47 करोड़ की राशि भी दी गई ।