Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

#Ramgarh सरकार की विफलताओं को गिनाते हुए आजसू ने विश्वासघात दिवस मनाया, दिया धरना

आजसू नेताओं ने सरकार के पिछले एक साल के कार्यकाल को दिखावटी बताया

रामगढ़ : झारखंड सरकार के एक साल पूरे हो गए है। एक तरफ जहां सरकार एक साल की उपलब्धियों का लेखा- जोखा राज्य की जनता को पेश कर रही है. वहीं दूसरी तरफ आज आजसू पार्टी ने सरकार की विफलताओं को गिनाते हुए विश्वासघात दिवस मनाया और पूरे राज्य भर में धरना प्रदर्शन किया ।

इधर रामगढ़ के आजसू जिला कार्यालय में जिला अध्यक्ष विजय कुमार साहू की अध्यक्षता में जन पंचायत आयोजित की गई। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पार्टी के केंद्रीय प्रवक्ता सह रामगढ़ जिला प्रभारी डॉ देवशरण भगत शामिल हुए। जनपंचायत कार्यक्रम में उपस्थित आजसू पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केंद्रीय मुख्य प्रवक्ता डॉ देवशरण भगत ने कहा कि महागठबंधन की हेमंत सरकार लोक-लुभावन वायदे के बूते सरकार में आयी।

किंतु वास्तविकता भयावह है, ‌महागठबंधन के सभी चुनावी घोषणा महज कोरा कागज बना कर रह गए। बड़ी संख्या में पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में आजसू नेताओं ने सरकार के पिछले एक साल के कार्यकाल को दिखावटी बताते हुए जनता से किए गए वायदे पूरे नहीं करने का आरोप लगाया. साथ ही वर्तमान झामुमो- कांग्रेस और राजद के गठबंधन वाली सरकार पर जमकर निशाना साधा.
इस मौके पर आजसू पार्टी के काफी संख्या में वरीय नेता, पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे ।