Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

#Ramgarh सरकार की विफलताओं को गिनाते हुए आजसू ने विश्वासघात दिवस मनाया, दिया धरना

आजसू नेताओं ने सरकार के पिछले एक साल के कार्यकाल को दिखावटी बताया

रामगढ़ : झारखंड सरकार के एक साल पूरे हो गए है। एक तरफ जहां सरकार एक साल की उपलब्धियों का लेखा- जोखा राज्य की जनता को पेश कर रही है. वहीं दूसरी तरफ आज आजसू पार्टी ने सरकार की विफलताओं को गिनाते हुए विश्वासघात दिवस मनाया और पूरे राज्य भर में धरना प्रदर्शन किया ।

इधर रामगढ़ के आजसू जिला कार्यालय में जिला अध्यक्ष विजय कुमार साहू की अध्यक्षता में जन पंचायत आयोजित की गई। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पार्टी के केंद्रीय प्रवक्ता सह रामगढ़ जिला प्रभारी डॉ देवशरण भगत शामिल हुए। जनपंचायत कार्यक्रम में उपस्थित आजसू पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केंद्रीय मुख्य प्रवक्ता डॉ देवशरण भगत ने कहा कि महागठबंधन की हेमंत सरकार लोक-लुभावन वायदे के बूते सरकार में आयी।

किंतु वास्तविकता भयावह है, ‌महागठबंधन के सभी चुनावी घोषणा महज कोरा कागज बना कर रह गए। बड़ी संख्या में पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में आजसू नेताओं ने सरकार के पिछले एक साल के कार्यकाल को दिखावटी बताते हुए जनता से किए गए वायदे पूरे नहीं करने का आरोप लगाया. साथ ही वर्तमान झामुमो- कांग्रेस और राजद के गठबंधन वाली सरकार पर जमकर निशाना साधा.
इस मौके पर आजसू पार्टी के काफी संख्या में वरीय नेता, पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे ।