Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

Silli विधायक सुदेश महतो ने तालाब निर्माण का किया शिलान्यास

सड़क,पुल पुलिया के बाद अब सिंचाई,शिक्षा और चिकित्सा पर फोकस होगा : सुदेश महतो

सिल्ली : राँची जिला सोनाहातू प्रखंड के तेलवाडीह पंचायत अंतर्गत वनडीह गांव में भूमि संरक्षण विभाग के द्वारा तालाब निर्माण के लिये विधायक सुदेश कुमार महतो ने शिलान्यास किया ।

इस अवसर पर उन्होंने कहा की झारखंड में भू-संरक्षण की विकराल समस्या है। प्रत्येक वर्ष उपजाऊ मिटटी वर्षा के पानी के साथ बहकर नदी-नालों में चली जाती है। अत भूमि एवं जल संरक्षण उपायों-अभियंत्रण एवं सस्य तकनीकों को अपनाए बिना कृषि उत्पादकता को बरकरार रखना असंभव है। सड़क,पुल पुलिया के बाद अब सिंचाई,शिक्षा और चिकित्सा पर फोकस होगा।

प्रखंड के सभी हाई स्कूल अपग्रेड होंगे। दो साल में हर घर मे नल का शुद्ध पेयजल पहुँचाने की तैयारी है।इन्होंने कहा कि तालाब निर्माण जल समिति के द्वारा निगरानी समिति के देखरेख में किया जायेगा वही विधायक सुदेश कुमार महतो ने गरीब बुजुर्गों के बीच कड़ाके की ठंड को देखते हुए कंबल का वितरण किया।