Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

#राजरप्पा में एसपी साहब की ऑन द स्पॉट करवाई से शराब पीनेवालों में मचा भगदड़

दारू जिसके हाथ में दिखे वह दूर भाग जाए नहीं तो उसके ही सर पर बोतल फोड़ेंगे कोई जेल वेल कुछ नहीं

रजरप्पा मंदिर परिसर में शराब पीने वालों की खैर नही : एसपी
सिंघम स्टाइल में रजरप्पा मंदिर परिसर पहुंचे जिला के कप्तान
अवैध शराब बिक्री के खिलाफ दुकानों में की ताबड़तोड़ छापेमारी

राजरप्पा : शराब को लेकर एसपी साहब की ऑन द स्पॉट करवाई से शराब पीनेवालों में मचा भगदड़ “दारू जिसके हाथ में दिखे वह दूर भाग जाए नहीं तो उसके ही सर पर बोतल फोड़ेंगे कोई जेल वेल कुछ नहीं ” जी हां ये कहते नज़र आ रहे है रामगढ के एसपी साहब।

दरअसल एसपी साहब को गुप्त सूचना मिली थी कि प्रसिद्ध सिद्ध पीठ रजरप्पा मंदिर में श्रद्धालुगण पूजा करने के बाद खुलेआम वहां खूब शराब का सेवन करते है, फिर क्या एसपी साहब खुद कमान संभाले और वहां पहुंचकर ताबड़ तोड़ शराबियो को धर पकड़ करना शुरू कर दिए। शराब पीते कुछ शराबी पुलिस के हत्थे चढ़े तो कुछ धीरे से वहां से खिसक गए, पुलिस की यह कार्यवाही देख शराब पीने वाले में वहां भगदड़ मच गया।

एसपी प्रभात कुमार ने बताया कि कुछ शराब पीने वालों को पकड़ा गया है और रजरप्पा थाना ले जाया गया है आवश्यक करवाई के बाद छोड़ा जाएगा। हमलोग सभी को रजरप्पा मंदिर प्रक्षेत्र को हरहाल में शराबमुक्त बनाना है और इसमें सबका सहयोग की आवश्यकता है।