Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Ramgarh 08 साल के बच्चे का शव कुएं से बरामद, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

आक्रोशित ग्रामीणों ने रामगढ़ भुरकुंडा मुख्य मार्ग को घंटो जाम रखा

रामगढ़ : बरकाकाना ओपी अंतर्गत रेलवे ब्रिज के नीचे बने कुएं से बच्चे का शव आज सुबह बरामद . जिससे पूरे क्षेत्र गमगीन हो गया। बच्चे की पहचान पोचरा निवासी जितेंद्र करमाली के 8 वर्षीय पुत्र हर्ष करमाली के रूप में की गयी. जनकारी के अनुसार 21 दिसंबर से लापता था हर्ष

 

परिजनों के अनुसार हर्ष साइकिल चलाने के लिए घर से निकला था. जिसके बाद काफी देर हो जाने के बाद भी जब वो घर नहीं आया तो परिजनों को चिंता होने लगी. वो लोग आस-पास हर्ष की खोज शुरू कर दी. खोजबीन के बाद भी जब परिजनों को हर्ष का कुछ पता नहीं चला तो वो बरकाकाना ओपी में इसकी जानकारी दिए और आज 3 दिनो बाद बच्चे के घर से 200 मीटर दूर स्थित कुएं में लोगों ने बच्चे का शव तैरता हुआ देखा.

शव मिलने की सूचना पर  ग्रामीणों की भीड़ इक्कट्ठा हो गयी और और ग्रामीणों ने इस पर हत्या की आशंका जताते हुए आक्रोशित हो गए और रामगढ़- पतरातु फोर लेन को जाम कर हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग करने लगे, जिस कारण वाहनों की लंबी कतार लगी है. हालांकि घटना की जानकारी पर पहुची पुलिस टीम ने शव को कुएं से निकाला और मामले को शांत कराने की कोशिश करने लगे ।

स्थिति को नियंत्रित करने वहां पर स्वयं मौजूद पुलिस अधीक्षक श्री प्रभात कुमार ने कहा कि अभी इस मामले पर कुछ भी स्पष्ट तौर पर कहना ठीक नहीं होगा क्योंकि कुएं में बच्चे का शव साइकिल के साथ मिला है और कुएं में मेड भी नहीं था जिस कारण संभावनाएं व्यक्त की जा रही है कि बच्चा साइकिल चलाते गिर गया हूं , साथ ही उन्होंने कहा अगर कोई और अनहोनी हुई हो तो पुलिस इसकी गहन छानबीन कर रही है ।