Logo
ब्रेकिंग
हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण पल्स पोलियो अभियान का रामगढ़ उपायुक्त ने किया शुभारंभ MRP से ज्यादा में शराब बेचने वालों की खैर नहीं, उपायुक्त ने दिया जांच अभियान चलाने का निर्देश । हेमंत कैबिनेट का बड़ा फैसला- 1932 के खतियानधारी ही झारखंडी,OBC को 27 प्रतिशत आरक्षण, जानें अन्य फैसल...

Ramgarh 08 साल के बच्चे का शव कुएं से बरामद, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

आक्रोशित ग्रामीणों ने रामगढ़ भुरकुंडा मुख्य मार्ग को घंटो जाम रखा

रामगढ़ : बरकाकाना ओपी अंतर्गत रेलवे ब्रिज के नीचे बने कुएं से बच्चे का शव आज सुबह बरामद . जिससे पूरे क्षेत्र गमगीन हो गया। बच्चे की पहचान पोचरा निवासी जितेंद्र करमाली के 8 वर्षीय पुत्र हर्ष करमाली के रूप में की गयी. जनकारी के अनुसार 21 दिसंबर से लापता था हर्ष

 

परिजनों के अनुसार हर्ष साइकिल चलाने के लिए घर से निकला था. जिसके बाद काफी देर हो जाने के बाद भी जब वो घर नहीं आया तो परिजनों को चिंता होने लगी. वो लोग आस-पास हर्ष की खोज शुरू कर दी. खोजबीन के बाद भी जब परिजनों को हर्ष का कुछ पता नहीं चला तो वो बरकाकाना ओपी में इसकी जानकारी दिए और आज 3 दिनो बाद बच्चे के घर से 200 मीटर दूर स्थित कुएं में लोगों ने बच्चे का शव तैरता हुआ देखा.

शव मिलने की सूचना पर  ग्रामीणों की भीड़ इक्कट्ठा हो गयी और और ग्रामीणों ने इस पर हत्या की आशंका जताते हुए आक्रोशित हो गए और रामगढ़- पतरातु फोर लेन को जाम कर हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग करने लगे, जिस कारण वाहनों की लंबी कतार लगी है. हालांकि घटना की जानकारी पर पहुची पुलिस टीम ने शव को कुएं से निकाला और मामले को शांत कराने की कोशिश करने लगे ।

स्थिति को नियंत्रित करने वहां पर स्वयं मौजूद पुलिस अधीक्षक श्री प्रभात कुमार ने कहा कि अभी इस मामले पर कुछ भी स्पष्ट तौर पर कहना ठीक नहीं होगा क्योंकि कुएं में बच्चे का शव साइकिल के साथ मिला है और कुएं में मेड भी नहीं था जिस कारण संभावनाएं व्यक्त की जा रही है कि बच्चा साइकिल चलाते गिर गया हूं , साथ ही उन्होंने कहा अगर कोई और अनहोनी हुई हो तो पुलिस इसकी गहन छानबीन कर रही है ।