Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

औवेसी का मिशन MP ! मुस्लिम बाहुल्य सीटों पर निकाय चुनाव लड़ने की प्लानिंग

भोपाल: मध्य प्रदेश में 2021 के पहले दूसरे महीने होने वाले निकाय चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) भी अपने उम्मीदवार उतार सकती है। राज्य में नई शुरुआत के लिए AIMIM सभी नगरीय निकाय पर चुनाव न लड़कर मुस्लिम बाहुल्य शहरों से करेगी। इसका सीधा सीधा असर मध्य प्रदेश भाजपा और कांग्रेस को होने वाला है। क्योंकि अभी तक निकाय चुनावों में भाजपा का दबदबा रहता था और वहीं उपचुनाव में हार का मुंह देख चुकी कांग्रेस को भी निकाय चुनावों से ही आस थी।

AIMIM के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष नईम अंसारी की मानें तो हैदराबाद से पार्टी के पर्यवेक्षक इन दिनों मध्यप्रदेश के अलग-अलग इलाकों में इंटरनल सर्वे कर रहे हैं। जिनमें रतलाम, इंदौर, खरगोन और बुरहानपुर में सर्वे हो चुका है। बताया जा रहा है कि  AIMIM के मध्यप्रदेश प्रभारी सैयद मिन्हाजुद्दीन दौरे पर हैं और फिलहाल भोपाल, इंदौर, रतलाम-जावरा, खरगोन, खंडवा, बुरहानपुर और जबलपुर में सर्वे किया जाएगा और इन शहरों में पार्टी चुनाव लड़ सकती है। हालांकि सर्वे की रिपोर्ट हैदराबाद पहुंचने के बाद ही पार्टी आलाकमान तय करेगा कि इन 6 शहरों में ही निकाय चुनाव लड़ना है या अन्य शहरों में भी चुनाव लड़ना है।

आपको बता दें कि अभी तक मध्यप्रदेश के निकाय चुनावों में बीजेपी और कांग्रेस ही बड़ी पार्टियों के तौर पर चुनाव लड़ती है और ज्यादातर सीटों पर भाजपा का ही दबदबा रहता है। वहीं AIMIM ने मध्यप्रदेश में कोई भी चुनाव नहीं लड़ा है और यदि निकाय चुनाव में AIMIM  उम्मीदवार उतारती है तो इसे पार्टी की शुरुआत माना जाएगा। वहीं सूत्रों की माने तो कांग्रेस के कई नाराज विधायक उनके संपर्क में हैं।