Logo
ब्रेकिंग
AJSU दस सीटों पर, BJP 68, JDU 2 और LJP एक सीट पर लड़ेगी चुनाव Jharkhand Election 2024 झारखंड में दो चरणों में होंगे चुनाव, EC ने किया तारीखों का ऐलान, जाने झारखंड... रामगढ़ जिले के 18 साक्षर आरक्षी को एएसआई और दो पदाधिकारी को मिली एसआई में प्रोन्नति अवैध शराब कारोबारियों के गिरोह का पर्दाफाश, नकली शराब, खाली बोतल व स्टिकर बरामद रामगढ़ पुलिस ने 10 दिन के अंदर किया लू*ट कां*ड का पर्दाफाश,तीन गि*रफ्तार फूटबॉल मैदान को सेना के अधिकार से मुक्त करने की मांग, CEO को सौंपा ज्ञापन BFCL कर्मचारियों के बच्चों ने भोजन व प्रकृति संरक्षण, स्वच्छता जैसे मुद्दों पर किया नाटक मंचन नवरात्र के प्रथम दिन सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी और रामगढ़ विधायक सुनीता चौधरी ने रांची स्थित आवास में की... एटीएम काट कर चोरी करने वाले गिरोह को पुलिस ने किया गिर*फ्तार, 05 गिरफ्तार पीआईबी रांची द्वारा रामगढ़ कार्यालय के कांफ्रेंस हॉल में 'क्षेत्रीय मीडिया कार्यशाला - वार्तालाप' का...

जुगाड़ के बादशाह हैं भारतीय, आनंद महिंद्रा के इस वीडियाे ने कर दिया साबित

महिंद्रा समूह के प्रमुख आनंद महिंद्रा अकसर सोशल मीडया पर  एक्टिव रहते हैं आैर अपने दिलचस्प ट्वीट्स से लोगों को एंटरटेन करते रहते हैं। इस बार उन्हाेंने गजब की  बैलगाड़ी का वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर यह बात साफ हो गई कि जुगाड़ के मामले में भारतीय सबसे आगे हैं।

आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर  वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि मैं नहीं सोचता कि एलन मस्‍क और टेस्‍ला नवीकरणीय ऊर्चा द्वारा संचालित इस भारतीय कार का मुकाबला कर सकते हैं हालांकि मैं इसके उत्‍सर्जन के बारे में पक्‍का नहीं हूं। दरअसल इस वीडियोे में एक  बैलगाड़ी सड़क पर खड़ी दिखाई दे रही है। सवारी के बैठने के लिए इसमें एंबेसडर का पिछला हिस्‍सा लगाया गया है।

पीछे से देखने में आपको लगेगा कि यह एम्बेसडर कार है,  लेकिन आप ध्यान से देखेंगे तो समझ जाओगे कि जुगाड़ क्या होता है।23 दिसंबर को शेयर की गई इस वीडियो को अब तक  3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं साथ ही 23 हजार से ज्यादा लाइक्स और 3 हजार से ज्यादा रिट्वीट्स हो चुके हैं। कुुछ लोगों को तो विश्वाश ही नहीं हो रहा कि ऐसा भी हो सकता है।