Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l असामाजिक तत्वों ने देवी देवताओं की मूर्ति को किया क्षतिग्रस्त, गुस्साए ग्रामीणों ने किया सड़क जाम l

जुगाड़ के बादशाह हैं भारतीय, आनंद महिंद्रा के इस वीडियाे ने कर दिया साबित

महिंद्रा समूह के प्रमुख आनंद महिंद्रा अकसर सोशल मीडया पर  एक्टिव रहते हैं आैर अपने दिलचस्प ट्वीट्स से लोगों को एंटरटेन करते रहते हैं। इस बार उन्हाेंने गजब की  बैलगाड़ी का वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर यह बात साफ हो गई कि जुगाड़ के मामले में भारतीय सबसे आगे हैं।

आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर  वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि मैं नहीं सोचता कि एलन मस्‍क और टेस्‍ला नवीकरणीय ऊर्चा द्वारा संचालित इस भारतीय कार का मुकाबला कर सकते हैं हालांकि मैं इसके उत्‍सर्जन के बारे में पक्‍का नहीं हूं। दरअसल इस वीडियोे में एक  बैलगाड़ी सड़क पर खड़ी दिखाई दे रही है। सवारी के बैठने के लिए इसमें एंबेसडर का पिछला हिस्‍सा लगाया गया है।

पीछे से देखने में आपको लगेगा कि यह एम्बेसडर कार है,  लेकिन आप ध्यान से देखेंगे तो समझ जाओगे कि जुगाड़ क्या होता है।23 दिसंबर को शेयर की गई इस वीडियो को अब तक  3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं साथ ही 23 हजार से ज्यादा लाइक्स और 3 हजार से ज्यादा रिट्वीट्स हो चुके हैं। कुुछ लोगों को तो विश्वाश ही नहीं हो रहा कि ऐसा भी हो सकता है।