Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

यात्री की तबीयत बिगड़ने पर बेंगलुरु से दिल्ली जा रहे विमान की भोपाल में इमरजेंसी लैंडिंग

भोपाल। बेंगलुरु से दिल्ली जा रहे इंडिगो के विमान को मंगलवार देर रात को भोपाल में इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। दरअसल, विमान में सवार एक यात्री की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी। यात्री को भोपाल में उतारने के बाद विमान को सैनिटाइज किया गया और फ‍िर वह दिल्ली रवाना हुआ। जानकारी के अनुसार इंडिगो एयरलाइन की उड़ान संख्या 6-2017 बेंगलुरु से दिल्ली के लिए रवाना हुई थी। विमान भोपाल एयर ट्रैफिक क्षेत्र से गुजर रहा था, उसी समय विमान में सवार भूषण कुमार नामक यात्री की तबीयत अचानक बिगड़ गई और वह बेहोश हो गया। इस पर विमान चालक दल ने तत्काल भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट पर एयर ट्रैफिक कंट्रोल रूम से संपर्क किया और पूरे मामले की जानकारी दी। भोपाल एटीसी ने विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराने की व्यवस्था की और एंबुलेस को भी तैयार रखा गया। रात्रि करीब 9:15 बजे विमान की राजा भोज एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई।

यात्री को उतारने के बाद टेकऑफ हुआ विमान

विमान में सवार यात्री भूषण कुमार को विमान से उतारा गया। यात्री के साथ उसकी पत्नी एवं बेटी भी यात्रा कर रही थी, उन्होंने भी यात्रा स्थगित कर दी। यात्री को तत्काल एंबुलेंस से राजधानी के एक प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया। एयरपोर्ट सूत्रों के अनुसार संभवत: यात्री को दिल का दौरा पड़ा था। यात्री एवं उसके परिवार को उतारने के बाद विमान रात्रि करीब 10:15 बजे पूरी तरह सैनिटाइज करने के बाद दिल्ली के लिए रवाना किया गया।