Logo
ब्रेकिंग
हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण पल्स पोलियो अभियान का रामगढ़ उपायुक्त ने किया शुभारंभ MRP से ज्यादा में शराब बेचने वालों की खैर नहीं, उपायुक्त ने दिया जांच अभियान चलाने का निर्देश । हेमंत कैबिनेट का बड़ा फैसला- 1932 के खतियानधारी ही झारखंडी,OBC को 27 प्रतिशत आरक्षण, जानें अन्य फैसल...

यात्री की तबीयत बिगड़ने पर बेंगलुरु से दिल्ली जा रहे विमान की भोपाल में इमरजेंसी लैंडिंग

भोपाल। बेंगलुरु से दिल्ली जा रहे इंडिगो के विमान को मंगलवार देर रात को भोपाल में इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। दरअसल, विमान में सवार एक यात्री की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी। यात्री को भोपाल में उतारने के बाद विमान को सैनिटाइज किया गया और फ‍िर वह दिल्ली रवाना हुआ। जानकारी के अनुसार इंडिगो एयरलाइन की उड़ान संख्या 6-2017 बेंगलुरु से दिल्ली के लिए रवाना हुई थी। विमान भोपाल एयर ट्रैफिक क्षेत्र से गुजर रहा था, उसी समय विमान में सवार भूषण कुमार नामक यात्री की तबीयत अचानक बिगड़ गई और वह बेहोश हो गया। इस पर विमान चालक दल ने तत्काल भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट पर एयर ट्रैफिक कंट्रोल रूम से संपर्क किया और पूरे मामले की जानकारी दी। भोपाल एटीसी ने विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराने की व्यवस्था की और एंबुलेस को भी तैयार रखा गया। रात्रि करीब 9:15 बजे विमान की राजा भोज एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई।

यात्री को उतारने के बाद टेकऑफ हुआ विमान

विमान में सवार यात्री भूषण कुमार को विमान से उतारा गया। यात्री के साथ उसकी पत्नी एवं बेटी भी यात्रा कर रही थी, उन्होंने भी यात्रा स्थगित कर दी। यात्री को तत्काल एंबुलेंस से राजधानी के एक प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया। एयरपोर्ट सूत्रों के अनुसार संभवत: यात्री को दिल का दौरा पड़ा था। यात्री एवं उसके परिवार को उतारने के बाद विमान रात्रि करीब 10:15 बजे पूरी तरह सैनिटाइज करने के बाद दिल्ली के लिए रवाना किया गया।