Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

ऑल इंडिया एसटी एसी ओबीसी कॉउंसिल का प्रदेश स्तरीय बैठक रांची में आयोजित

रामगढ़ ज़िला सीसीएल नईसराय एसटी एसी ओबीसी कॉउंसिल के अध्यक्ष प्रदेश स्तरीय बैठक में हुए शामिल।

ऑल इंडिया एसटी एसी ओबीसी कॉउंसिल का प्रदेश स्तरीय बैठक सीसीएल के मुख्यालय दरभंगा हाउस रांची में आयोजित की गई . जिसमें मुख्य रूप से राज्य के 24 जिलों से ज़िला प्रतिनिधि के रूप में विभिन्न विभाग, रेलवे, सीसीएल(सिस्टा) बिरसा एग्रीकल्चर विभाग, पुलिस एसोसिएशन के अधिकारी व कर्मचारीगण बैठक में मौजूद थे।

बैठक में मुख्य बिंदु देश के संविधान में मौलिक अधिकार व आरक्षण को लेकर चर्चा की गई। सरकारी नौकरी में नियुक्ति व पदनोंति व केंद्र सरकार एसी, एसटी, ओबीसी के आरक्षण को लेकर जिस प्रकार एजेंडा बनाकर नया नया रूपरेखा ला रही है उस पर आरक्षण को समाप्त करने में लगी हुई हैं।बैठक में उपस्थित अधिकारी व कर्मचारियों ने बारी बारी से प्रतिनिधि स्वरूप उक्त बिंदुओ पर चर्चा करते दलित शोषित वर्ग के लोगो को एकजुट व जागरुक होकर अपने अधिकारों की लड़ाई लड़नी होगी।

इस प्रदेश स्तरीय बैठक में रामगढ़ ज़िला सीसीएल नईसराय एसटी एसी ओबीसी कॉउंसिल के अध्यक्ष तेजू रविदास बैठक में हुए शामिल।उन्होंने कहा कि आज जिस प्रकार पूरे देश में आरक्षण को खत्म करने में लगे हुए हैं पर ऐसा होना असंभव है क्योंकि पूरे देश में कार्यपालिका, न्यायपालिका, विधायिका सभी संविधान के अनुरूप अग्रसारित की जा रही हैं। आगर संविधान में आरक्षण को लेकर किसी भी प्रकार की छेड़छाड़ होती है तो सड़क से लेकर सदन तक आंदोलन किया जाएगा।