Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

कस्तूरबा इंटर महिला महाविद्यालय के व्याख्याता एवं कार्यालय कर्मचारियों की हड़ताल तीसरे दिन भी जारी

कई महीने से वेतन नहीं मिलने के कारण ये लोग कर रहे हैं हड़ताल

जल्द वेतन भुगतान नहीं हुई तो करेंगे उग्र आंदोलन और होगा अनिश्चितकालीन हड़ताल पर

अपनी समस्याओं से एसडीओ और डीओ को अवगत कराते हुए दीया पत्र

रामगढ़ : आप देख सकते हैं वेतन भुगतान की मांग को लेकर कैसे कस्तूरबा इंटर महिला महाविद्यालय के व्याख्याता एवं कार्यालय कर्मचारी गेट के बाहर अपना विरोध व्यक्त कर रहे हैं और विद्यालय प्रबंधन और प्राचार्य के खिलाफ रोष व्यक्त करते हुए विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं ।

जल्द वेतन भुगतान नहीं हुई तो करेंगे उग्र आंदोलन और होगा अनिश्चितकालीन हड़ताल पर

गौरतलब है कि रामगढ़ कस्तूरबा इंटर महिला महाविद्यालय के व्याख्याता एवं कार्यालय कर्मचारी पिछले 3 दिनों से हड़ताल पर हैं, उनका कहना है कि मई माह से अभी तक उनका वेतन भुगतान नहीं हुआ है । जिस कारण उन्हें आर्थिक संकट से गुजरना पड़ रहा है। उन्होंने कहा इस संदर्भ में उनके द्वारा विद्यालय प्रबंधन और प्रभारी प्राचार्य को अपनी समस्या से जुड़ी पत्र भी दी गई, लेकिन अब तक इन्हें वेतन नहीं मिला है जिसे विवशता पूर्ण अब हम लोग हड़ताल कर रहे हैं और जब तक हमारी मांगे पूरी नहीं होगी हम इसी प्रकार से हड़ताल जारी रखेंगे उन्होंने इस दरमियान प्राचार्य पर अड़ियल रुख अपनाने और फंड होने के बावजूद भी पेमेंट नहीं देने का आरोप लगाया है ।

इस संबंध में कस्तूरबा इंटर महिला महाविद्यालय की प्राचार्य श्रीमती रूमा सिंह ने कर्मचारियों द्वारा हड़ताल किए जाने को दुखद बताया और कहां कि कोविड-19 के मद्देनजर फंड के अभाव के कारण इनके वेतन भुगतान में दिक्कतें आ रही हैं उन्होंने इनके समस्या का जल्द समाधान करने की बात कही ।
हड़ताल में मुख्य रूप से मधु सिंह ,शशि कुशवाहा, सोमा पांडे ,प्रिया रानी, शाहिदा खातून, गोविंद झा, रवीश कुमार, डोली कुमारी , बबीता कुमारी ,मीना कुमारी, नंदकिशोर ठाकुर ,राधा देवी, शुभआशीष दास गुप्ता, सुधीर कुमार ,रीना कुमारी ,स्नेहा प्रसाद, ललिता कुमारी, मोनिका ज्योति ,नीलिमा झा ,आदि उपस्थित थे ।