Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

कस्तूरबा इंटर महिला महाविद्यालय के व्याख्याता एवं कार्यालय कर्मचारियों की हड़ताल तीसरे दिन भी जारी

कई महीने से वेतन नहीं मिलने के कारण ये लोग कर रहे हैं हड़ताल

जल्द वेतन भुगतान नहीं हुई तो करेंगे उग्र आंदोलन और होगा अनिश्चितकालीन हड़ताल पर

अपनी समस्याओं से एसडीओ और डीओ को अवगत कराते हुए दीया पत्र

रामगढ़ : आप देख सकते हैं वेतन भुगतान की मांग को लेकर कैसे कस्तूरबा इंटर महिला महाविद्यालय के व्याख्याता एवं कार्यालय कर्मचारी गेट के बाहर अपना विरोध व्यक्त कर रहे हैं और विद्यालय प्रबंधन और प्राचार्य के खिलाफ रोष व्यक्त करते हुए विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं ।

जल्द वेतन भुगतान नहीं हुई तो करेंगे उग्र आंदोलन और होगा अनिश्चितकालीन हड़ताल पर

गौरतलब है कि रामगढ़ कस्तूरबा इंटर महिला महाविद्यालय के व्याख्याता एवं कार्यालय कर्मचारी पिछले 3 दिनों से हड़ताल पर हैं, उनका कहना है कि मई माह से अभी तक उनका वेतन भुगतान नहीं हुआ है । जिस कारण उन्हें आर्थिक संकट से गुजरना पड़ रहा है। उन्होंने कहा इस संदर्भ में उनके द्वारा विद्यालय प्रबंधन और प्रभारी प्राचार्य को अपनी समस्या से जुड़ी पत्र भी दी गई, लेकिन अब तक इन्हें वेतन नहीं मिला है जिसे विवशता पूर्ण अब हम लोग हड़ताल कर रहे हैं और जब तक हमारी मांगे पूरी नहीं होगी हम इसी प्रकार से हड़ताल जारी रखेंगे उन्होंने इस दरमियान प्राचार्य पर अड़ियल रुख अपनाने और फंड होने के बावजूद भी पेमेंट नहीं देने का आरोप लगाया है ।

इस संबंध में कस्तूरबा इंटर महिला महाविद्यालय की प्राचार्य श्रीमती रूमा सिंह ने कर्मचारियों द्वारा हड़ताल किए जाने को दुखद बताया और कहां कि कोविड-19 के मद्देनजर फंड के अभाव के कारण इनके वेतन भुगतान में दिक्कतें आ रही हैं उन्होंने इनके समस्या का जल्द समाधान करने की बात कही ।
हड़ताल में मुख्य रूप से मधु सिंह ,शशि कुशवाहा, सोमा पांडे ,प्रिया रानी, शाहिदा खातून, गोविंद झा, रवीश कुमार, डोली कुमारी , बबीता कुमारी ,मीना कुमारी, नंदकिशोर ठाकुर ,राधा देवी, शुभआशीष दास गुप्ता, सुधीर कुमार ,रीना कुमारी ,स्नेहा प्रसाद, ललिता कुमारी, मोनिका ज्योति ,नीलिमा झा ,आदि उपस्थित थे ।