Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

कड़ाके की ठंढ में चला रामगढ़ बचाओ संघर्ष समिति का कंबल वितरण कार्यक्रम

गरीबो की सेवा ही हमारा उद्देश्य:धनंजय कुमार पुटूस

रामगढ़ : ठंढ का प्रकोप अचानक से बढ़ गया है और पारा 7 डिग्री तक पहुंच गया है। इससे आम लोगो को काफी परेशानी शुरू हो गयी है।
सबसे ज्यादा परेशानी तो फुटपाथ कर रहने वाले गरीबो झेलनी पड़ रही है।

इन गरीबों की परेशानियों को देखते हुए रामगढ़ की प्रशिद्ध गैर राजनीतिक संस्था रामगढ़ बचाओ संघर्ष समिति ने देर रात्रि 11 बजे से 1 बजे तक रामगढ़ के विभिन्न क्षेत्रों में घूम घुम कर जरूरतमंद,गरीब,भिखारी व रिक्शा चालकों के बीच कंबल का वितरण किया।

सेवा के लिए तैयार है रामगढ़ बचाओ संघर्ष समिति के सदस्य:धनंजय कुमार पुटूस

पूछे जाने पर संस्था के केंद्रीय अध्यक्ष धनंजय कुमार पुटूस ने कहां: ठंड का प्रकोप काफी बढ़ गया है और प्रशासनिक प्रबंध नाकाफी सिद्ध हो रही है।।ऐसे में गरीबो को ऐसे मजबूरी में हम नही छोड़ सकते। इसीलिए रामगढ़ बचाओ संघर्ष समिति के सदस्यों ने मिल कर भारी ठंढ में देर रात्रि जरूरतमंदों को खोज खोज कर उन्हें कंबल देने का काम किया है।

आगे भी हमारी संस्था ये काम जारी रखेगी। क्योकि जरूरतमंदों की सेवा के लिए रामगढ़ बचाओ संघर्ष समिति के हर सदस्य 24 घंटे तैयार हैं।
वितरण कार्यक्रम ने कैलास महतो,सिकंदर सोनी,गुरप्रीत सिंह,विक्की श्रीवास्तव, विक्की अग्रवाल,सन्नी गुप्ता,रणधीर गिरी,विमल गर्ग,अमित अग्रवाल,जसबीर कौर,लोचन प्रजापति,विधान सिंह,पिंटू मालाकार,प्रकाश ओझा, आदि का महत्वपूर्ण योगदान रहा।