Logo
ब्रेकिंग
हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण पल्स पोलियो अभियान का रामगढ़ उपायुक्त ने किया शुभारंभ MRP से ज्यादा में शराब बेचने वालों की खैर नहीं, उपायुक्त ने दिया जांच अभियान चलाने का निर्देश । हेमंत कैबिनेट का बड़ा फैसला- 1932 के खतियानधारी ही झारखंडी,OBC को 27 प्रतिशत आरक्षण, जानें अन्य फैसल...

कड़ाके की ठंढ में चला रामगढ़ बचाओ संघर्ष समिति का कंबल वितरण कार्यक्रम

गरीबो की सेवा ही हमारा उद्देश्य:धनंजय कुमार पुटूस

रामगढ़ : ठंढ का प्रकोप अचानक से बढ़ गया है और पारा 7 डिग्री तक पहुंच गया है। इससे आम लोगो को काफी परेशानी शुरू हो गयी है।
सबसे ज्यादा परेशानी तो फुटपाथ कर रहने वाले गरीबो झेलनी पड़ रही है।

इन गरीबों की परेशानियों को देखते हुए रामगढ़ की प्रशिद्ध गैर राजनीतिक संस्था रामगढ़ बचाओ संघर्ष समिति ने देर रात्रि 11 बजे से 1 बजे तक रामगढ़ के विभिन्न क्षेत्रों में घूम घुम कर जरूरतमंद,गरीब,भिखारी व रिक्शा चालकों के बीच कंबल का वितरण किया।

सेवा के लिए तैयार है रामगढ़ बचाओ संघर्ष समिति के सदस्य:धनंजय कुमार पुटूस

पूछे जाने पर संस्था के केंद्रीय अध्यक्ष धनंजय कुमार पुटूस ने कहां: ठंड का प्रकोप काफी बढ़ गया है और प्रशासनिक प्रबंध नाकाफी सिद्ध हो रही है।।ऐसे में गरीबो को ऐसे मजबूरी में हम नही छोड़ सकते। इसीलिए रामगढ़ बचाओ संघर्ष समिति के सदस्यों ने मिल कर भारी ठंढ में देर रात्रि जरूरतमंदों को खोज खोज कर उन्हें कंबल देने का काम किया है।

आगे भी हमारी संस्था ये काम जारी रखेगी। क्योकि जरूरतमंदों की सेवा के लिए रामगढ़ बचाओ संघर्ष समिति के हर सदस्य 24 घंटे तैयार हैं।
वितरण कार्यक्रम ने कैलास महतो,सिकंदर सोनी,गुरप्रीत सिंह,विक्की श्रीवास्तव, विक्की अग्रवाल,सन्नी गुप्ता,रणधीर गिरी,विमल गर्ग,अमित अग्रवाल,जसबीर कौर,लोचन प्रजापति,विधान सिंह,पिंटू मालाकार,प्रकाश ओझा, आदि का महत्वपूर्ण योगदान रहा।