Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

ठंड के मौसम को देखते हुए प्रशासन द्वारा विभिन्न चौक चौराहों पर की जा रही है अलाव की व्यवस्था #रामगढ़

रामगढ़: बढ़ती ठंड के कारण गरीब एवं असहाय व्यक्तियों हो रही दिक्कतों को ध्यान में रखते हुए उपायुक्त श्री संदीप सिंह के निर्देश पर जिला अंतर्गत विभिन्न क्षेत्रों में रात्रि के वक्त अलाव की व्यवस्था की जा रही है।

इसी क्रम में रविवार को गोला प्रखंड के डीवीसी चौक सहित अन्य क्षेत्रों में अंचल अधिकारी श्री अजय कुमार रजक के निर्देश पर अलाव की व्यवस्था की गई। गौरतलब हो कि सभी अंचल अधिकारियों को उनके उनके अंचलों में नियमित अंतराल पर क्षेत्र निरीक्षण करने एवं अलाव की व्यवस्था सुनिश्चित करने का निर्देश दिया गया है।