Logo
ब्रेकिंग
DISNEY LAND MELA का रामगढ़ फुटबॉल मैदान में हुआ शुभारंभ विस्थापितों की 60% की भागीदारी सुनिश्चित नहीं हुई, तो होगा CCl का चक्का जाम Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा*

Silli स्व. बिनोद बिहारी की आदमकद प्रतिमा का हुआ अनावरण, कोरोना वॉरियर किए गए सम्मानित

सिल्ली के स्वास्थ्य विभाग में एक ब्लड बैंक का भी शुभारंभ किया गया

सिल्ली के स्वास्थ्य विभाग में एक ब्लड बैंक का भी शुभारंभ किया गया

सिल्ली : राँची जिला के सिल्ली प्रखंड में कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। स्व. स्वर्गीय विनोद बिहारी महतो की पुण्यतिथि के अवसर पर सिल्ली के स्टेडियम में बिनोद बिहारी की आदमकद प्रतिमा का अनावरण किया गया। कार्यक्रम में रांची के सांसद संजय सेठ, गिरिडीह के सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी, गोमिया विधायक लंबोदर महतो और सिल्ली विधायक सुदेश महतो ने एक साथ फीता काटकर प्रतिमा का अनावरण किया।
साथ ही प्रखंड परिसर में कोरोना काल में लगातार सेवाएं दे रहे डॉक्टर नर्स समेत अन्य कोरोनावरियर्स को गूंज संस्था की ओर से सम्मानित किया गया। वही सिल्ली के स्वास्थ्य विभाग में एक ब्लड बैंक का भी शुभारंभ किया गया।

गूंज महोत्सव किसान और नौजवानों के लिए निर्णायक क्षण : सीपी चौधरी

कार्यक्रम में उपस्थित सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी ने गूंज महोत्सव को स्थगित किये जाने को राजनीति से प्रेरित बताया और कहा कि गूंज महोत्सव सिल्ली के किसानों और नौजवानों के लिए निर्णायक क्षण होता।वही रांची के सांसद संजय सेठ ने कहा कि पहली बार कोई राजनीतिक पार्टी और गूंज परिवार कोरोना वारियर्स के प्रति अपनी जिम्मेदारी समझते हुए उन्हें सम्मानित करने का काम कर रही है वैसे कोरोनावरियर्स जो अपनी जान की बाजी लगाकर संक्रमित लोगों की दिन-रात सेवा में जुटे हैं वही सांसद संजय सेठ ने कहा की किसी भी प्रतिमा का अनावरण हम सबको संघर्ष की राह दिखाती है विनोद बिहारी की आदमकद प्रतिमा उनके मार्ग पर चलने की प्रेरणा देती रहेगी।

स्व. विनोद बिहारी महतो के सपना को आजसू पूरा करेगी : सुदेश महतो

सिल्ली विधायक सुदेश कुमार महतो ने कहा कि स्वर्गीय विनोद बिहारी महतो के जीवन के आदर्श को पुनर्स्थापित करने की कोशिश की गई है झारखंड के लिए विनोद बिहारी महतो का जो सपना था उसे आजसू पूरा करने का काम करेगी।