Logo

Ramgarh नक्सलियो ने रेलवे साइडिंग में साटा पोस्टर, लोगो मे दहशत

रामगढ़ : जिले के कुजू रेलवे साइडिंग में नक्सली संगठन टीएसपीसी की धमकटीएसपीसी संघठन के सदस्यों ने कुजू रेलवे साइडिंग में अपना पोस्टर और बैनर लगाया। रेलवे कर्मियो और लोगो के बीच फैला दहशत, इस तरह की कुजू रेलवे साइडिंग में नक्सलियो की पोस्टरबाजी की घटना पहली बार हुई है ।

कुजू पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। नक्सलियों की पोस्टर में मुख्य रूप से सामंतवाद, साम्राज्यवाद, पूंजीवाद मुर्दाबाद की बातें लिखी हुई थी साथ ही साथ मार्क्सवादी लेनिन बाद माओवादी विचारधारा जिंदाबाद की बाते लिखी हुई थी । नक्सली संगठन टीएसपीसी इस तरह दस्तक देकर कर इस इलाके में अपना पांव पसारने की काम कर रही है। जिससे वहां के लोगों में दहशत है .

nanhe kadam hide
ब्रेकिंग
मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन आज रामगढ़ जिला के लुकैयाटांड़ में अमर शहीद सोबरन सोरेन के शहादत दिवस पर ... श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल में संविधान दिवस मनाया गया। संविधान दिवस पर कांग्रेस कमेटी रामगढ़ ने बाबा अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पि... अमृत ट्रॉफी में रामगढ़ विधानसभा के पंचायतों में घमासान मुकाबला जारी । संविधान दिवस के मौके पर उत्क्रमित मध्य विद्यालय में कार्यक्रम का आयोजन। विधायक ममता देवी ने बीमारी से पीड़ित व्यक्ति को 75 हजार का डीडी सौंपा। जिला नियोजनालय रामगढ़ द्वारा किया गया भर्ती कैंप का आयोजन। उपायुक्त की अध्यक्षता में किया गया भारतीय संविधान के प्रस्तावना का पठन। धान अधिप्राप्ति को लेकर पैक्सों के चयन हेतु उपायुक्त की अध्यक्षता में हुआ बैठक का आयोजन । उपायुक्त की अध्यक्षता में हुआ सावित्रीबाई फुले किशोरी समृद्धि योजना, सुखाड़ राहत योजना, प्री मैट्रिक...