Logo
ब्रेकिंग
DISNEY LAND MELA का रामगढ़ फुटबॉल मैदान में हुआ शुभारंभ विस्थापितों की 60% की भागीदारी सुनिश्चित नहीं हुई, तो होगा CCl का चक्का जाम Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा*

Ramgarh नक्सलियो ने रेलवे साइडिंग में साटा पोस्टर, लोगो मे दहशत

रामगढ़ : जिले के कुजू रेलवे साइडिंग में नक्सली संगठन टीएसपीसी की धमकटीएसपीसी संघठन के सदस्यों ने कुजू रेलवे साइडिंग में अपना पोस्टर और बैनर लगाया। रेलवे कर्मियो और लोगो के बीच फैला दहशत, इस तरह की कुजू रेलवे साइडिंग में नक्सलियो की पोस्टरबाजी की घटना पहली बार हुई है ।

कुजू पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। नक्सलियों की पोस्टर में मुख्य रूप से सामंतवाद, साम्राज्यवाद, पूंजीवाद मुर्दाबाद की बातें लिखी हुई थी साथ ही साथ मार्क्सवादी लेनिन बाद माओवादी विचारधारा जिंदाबाद की बाते लिखी हुई थी । नक्सली संगठन टीएसपीसी इस तरह दस्तक देकर कर इस इलाके में अपना पांव पसारने की काम कर रही है। जिससे वहां के लोगों में दहशत है .