Logo
ब्रेकिंग
DISNEY LAND MELA का रामगढ़ फुटबॉल मैदान में हुआ शुभारंभ विस्थापितों की 60% की भागीदारी सुनिश्चित नहीं हुई, तो होगा CCl का चक्का जाम Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा*

Rajrappa पंचायत प्रतिनिधियों ने पंचायत चुनाव को लेकर सरकार पर दबाव बनाने की रणनीति तय की

सरकार चुनाव कराये या मध्यप्रदेश की भांति विस्तार दे : शालिनी गुप्ता

सरकार हमारी माँगों को गंभीरता से नहीं लेती है तो हम चरणबद्ध आंदोलन करेगें : ब्रह्मदेव महतो

राजरप्पा : झारखंड प्रदेश पंचायत प्रतिनिधियों की एक बैठक रजरप्पा में हुई। जिसमें त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर सरकार पर दबाव बनाने की रणनीति तय की गई।

झारखंड में पंचायत चुनाव जल्द कराने को लेकर प्रदेश के सभी जन प्रतिनिधियों की एक बैठक रजरप्पा स्थित प्रशासनिक भवन में हुई। जिसमें सर्वसम्मति से सरकार के चुनाव नहीं कराने के निर्णय का विरोध किया गया। साथ ही आगे की रणनीति तय की गई। इस संबंध में मुख्य रूप से उपस्थित समिति के अध्यक्ष सह कोडरमा के जिला परिषद अध्यक्ष शालिनी गुप्ता ने कहा कि सरकार के चुनाव नहीं कराने का निर्णय जनता के हित में नहीं है। इस तरह से फिर अधिकारी राज जनता पर हावी हो जायेगी। उन्होंने कहा कि या तो सरकार चुनाव कराये या मध्यप्रदेश की भांति विस्तार दे।

वहीँ समिति के सचिव सह रामगढ़ जीप अध्यक्ष ब्रह्मदेव महतो ने कहा कि अगर सरकार हमारी माँगों को गंभीरता से नहीं लेती है तो हम चरणबद्ध आंदोलन करेगें।