Logo
ब्रेकिंग
हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण पल्स पोलियो अभियान का रामगढ़ उपायुक्त ने किया शुभारंभ MRP से ज्यादा में शराब बेचने वालों की खैर नहीं, उपायुक्त ने दिया जांच अभियान चलाने का निर्देश । हेमंत कैबिनेट का बड़ा फैसला- 1932 के खतियानधारी ही झारखंडी,OBC को 27 प्रतिशत आरक्षण, जानें अन्य फैसल...

Rajrappa पंचायत प्रतिनिधियों ने पंचायत चुनाव को लेकर सरकार पर दबाव बनाने की रणनीति तय की

सरकार चुनाव कराये या मध्यप्रदेश की भांति विस्तार दे : शालिनी गुप्ता

सरकार हमारी माँगों को गंभीरता से नहीं लेती है तो हम चरणबद्ध आंदोलन करेगें : ब्रह्मदेव महतो

राजरप्पा : झारखंड प्रदेश पंचायत प्रतिनिधियों की एक बैठक रजरप्पा में हुई। जिसमें त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर सरकार पर दबाव बनाने की रणनीति तय की गई।

झारखंड में पंचायत चुनाव जल्द कराने को लेकर प्रदेश के सभी जन प्रतिनिधियों की एक बैठक रजरप्पा स्थित प्रशासनिक भवन में हुई। जिसमें सर्वसम्मति से सरकार के चुनाव नहीं कराने के निर्णय का विरोध किया गया। साथ ही आगे की रणनीति तय की गई। इस संबंध में मुख्य रूप से उपस्थित समिति के अध्यक्ष सह कोडरमा के जिला परिषद अध्यक्ष शालिनी गुप्ता ने कहा कि सरकार के चुनाव नहीं कराने का निर्णय जनता के हित में नहीं है। इस तरह से फिर अधिकारी राज जनता पर हावी हो जायेगी। उन्होंने कहा कि या तो सरकार चुनाव कराये या मध्यप्रदेश की भांति विस्तार दे।

वहीँ समिति के सचिव सह रामगढ़ जीप अध्यक्ष ब्रह्मदेव महतो ने कहा कि अगर सरकार हमारी माँगों को गंभीरता से नहीं लेती है तो हम चरणबद्ध आंदोलन करेगें।