Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

राष्ट्रीय दिव्यांग संघ चितरपुर प्रखंड की बैठक सम्पन, कमिटी का हुआ विस्तार #रामगढ़

नगर परिषद कार्यपालक अधिकारी के विरुद्ध दिव्यांगों का अनिश्चिन्तकाल धरना 16 को

रामगढ़ : राष्ट्रीय दिव्यांग संघ के, चितरपुर प्रखंड दिव्यांग संघ की बैठक चितरपुर के बेसिक स्कूल ट्रेनिंग सेंटर के प्रांगण में सम्पन हुई। बैठक की अध्यक्षता राष्ट्रीय दिव्यांग संघ, रामगढ़ इकाई के अध्यक्ष अतहर अली ने किया। बैठक में संचालन संघ संगठन के सचिव जगतु मुंडा ने किया । बैठक में कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता राजेंद्र चौधरी सहित विभिन्न क्षेत्रों के दिव्यांग मौजूद हुए।

बैठक में कमिटी का विस्तार करते हुए सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी के खिलाफ अनिश्चिन्तकाल धरना प्रदर्शन पुनः 16 तारीख से जारी रहेगा । उनकी मांग है कि जिस परिस्थितियों में वर्तमान में नगर परिषद के कर्मचारी काम कर रहे हैं उसी प्रकार से दिव्यांग को भी रोजगार मुहैया कराई जाय, ताकि दिव्यांगों के अधिकारों की रक्षा हो सके, नहीं तो इस बार का धरना प्रदर्शन को उग्र आंदोलन का रूप दिया जाएगा। राष्ट्रीय दिव्यांग संघ चित्तरपुर प्रखंड कमेटी विस्तार इस प्रकार किया गया ।

जिसमे चितरपुर प्रखंड अध्यक्ष जितेंद्र कुमार पटेल, महिला मोर्चा की अध्यक्ष मुफीदा खातून, सचिव कुंती देवी, जियाउल अंसारी, कोषाध्यक्ष शक्ति कुमार, उपाध्यक्ष राजदीप पोद्दार, अब्दुल अंसारी, अरशद अंसारी, राजेश महतो, अब्दुल हमीद, उपसचिव, मिथुन कुमार, राजेश कुमार, उप कोषाध्यक्ष अमन कुमार, दसई मुंडा, चितरपुर प्रखंडों के दिव्यांग जन मौजूद थे ।