Logo
ब्रेकिंग
हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण पल्स पोलियो अभियान का रामगढ़ उपायुक्त ने किया शुभारंभ MRP से ज्यादा में शराब बेचने वालों की खैर नहीं, उपायुक्त ने दिया जांच अभियान चलाने का निर्देश । हेमंत कैबिनेट का बड़ा फैसला- 1932 के खतियानधारी ही झारखंडी,OBC को 27 प्रतिशत आरक्षण, जानें अन्य फैसल...

राष्ट्रीय दिव्यांग संघ चितरपुर प्रखंड की बैठक सम्पन, कमिटी का हुआ विस्तार #रामगढ़

नगर परिषद कार्यपालक अधिकारी के विरुद्ध दिव्यांगों का अनिश्चिन्तकाल धरना 16 को

रामगढ़ : राष्ट्रीय दिव्यांग संघ के, चितरपुर प्रखंड दिव्यांग संघ की बैठक चितरपुर के बेसिक स्कूल ट्रेनिंग सेंटर के प्रांगण में सम्पन हुई। बैठक की अध्यक्षता राष्ट्रीय दिव्यांग संघ, रामगढ़ इकाई के अध्यक्ष अतहर अली ने किया। बैठक में संचालन संघ संगठन के सचिव जगतु मुंडा ने किया । बैठक में कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता राजेंद्र चौधरी सहित विभिन्न क्षेत्रों के दिव्यांग मौजूद हुए।

बैठक में कमिटी का विस्तार करते हुए सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी के खिलाफ अनिश्चिन्तकाल धरना प्रदर्शन पुनः 16 तारीख से जारी रहेगा । उनकी मांग है कि जिस परिस्थितियों में वर्तमान में नगर परिषद के कर्मचारी काम कर रहे हैं उसी प्रकार से दिव्यांग को भी रोजगार मुहैया कराई जाय, ताकि दिव्यांगों के अधिकारों की रक्षा हो सके, नहीं तो इस बार का धरना प्रदर्शन को उग्र आंदोलन का रूप दिया जाएगा। राष्ट्रीय दिव्यांग संघ चित्तरपुर प्रखंड कमेटी विस्तार इस प्रकार किया गया ।

जिसमे चितरपुर प्रखंड अध्यक्ष जितेंद्र कुमार पटेल, महिला मोर्चा की अध्यक्ष मुफीदा खातून, सचिव कुंती देवी, जियाउल अंसारी, कोषाध्यक्ष शक्ति कुमार, उपाध्यक्ष राजदीप पोद्दार, अब्दुल अंसारी, अरशद अंसारी, राजेश महतो, अब्दुल हमीद, उपसचिव, मिथुन कुमार, राजेश कुमार, उप कोषाध्यक्ष अमन कुमार, दसई मुंडा, चितरपुर प्रखंडों के दिव्यांग जन मौजूद थे ।