Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

राष्ट्रीय दिव्यांग संघ चितरपुर प्रखंड की बैठक सम्पन, कमिटी का हुआ विस्तार #रामगढ़

नगर परिषद कार्यपालक अधिकारी के विरुद्ध दिव्यांगों का अनिश्चिन्तकाल धरना 16 को

रामगढ़ : राष्ट्रीय दिव्यांग संघ के, चितरपुर प्रखंड दिव्यांग संघ की बैठक चितरपुर के बेसिक स्कूल ट्रेनिंग सेंटर के प्रांगण में सम्पन हुई। बैठक की अध्यक्षता राष्ट्रीय दिव्यांग संघ, रामगढ़ इकाई के अध्यक्ष अतहर अली ने किया। बैठक में संचालन संघ संगठन के सचिव जगतु मुंडा ने किया । बैठक में कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता राजेंद्र चौधरी सहित विभिन्न क्षेत्रों के दिव्यांग मौजूद हुए।

बैठक में कमिटी का विस्तार करते हुए सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी के खिलाफ अनिश्चिन्तकाल धरना प्रदर्शन पुनः 16 तारीख से जारी रहेगा । उनकी मांग है कि जिस परिस्थितियों में वर्तमान में नगर परिषद के कर्मचारी काम कर रहे हैं उसी प्रकार से दिव्यांग को भी रोजगार मुहैया कराई जाय, ताकि दिव्यांगों के अधिकारों की रक्षा हो सके, नहीं तो इस बार का धरना प्रदर्शन को उग्र आंदोलन का रूप दिया जाएगा। राष्ट्रीय दिव्यांग संघ चित्तरपुर प्रखंड कमेटी विस्तार इस प्रकार किया गया ।

जिसमे चितरपुर प्रखंड अध्यक्ष जितेंद्र कुमार पटेल, महिला मोर्चा की अध्यक्ष मुफीदा खातून, सचिव कुंती देवी, जियाउल अंसारी, कोषाध्यक्ष शक्ति कुमार, उपाध्यक्ष राजदीप पोद्दार, अब्दुल अंसारी, अरशद अंसारी, राजेश महतो, अब्दुल हमीद, उपसचिव, मिथुन कुमार, राजेश कुमार, उप कोषाध्यक्ष अमन कुमार, दसई मुंडा, चितरपुर प्रखंडों के दिव्यांग जन मौजूद थे ।