Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

आखिरकार विधायक के कड़े रुख के बाद झुकी फैक्ट्री प्रबंधन, मृतक के परिजन को मिला मुआवजा

फैक्ट्री प्रबंधन ने मृतक के परिजन को नौकरी का दिया गया लिखित आश्वासन

गोला : बीते दिनों ब्रह्मपुत्र फैक्ट्री में आग लगने से कई कर्मी घायल हो गए थे । जिसमें से एक की मृत्यु मंगलवार को हो गई थी । मुआवजे को लेकर मृतक के परिजन फैक्ट्री गेट के समीप लाश रखकर धरना में बैठे हुए थे घटना के 24 घंटा बीतने के बावजूद प्रबंधन की ओर से कोई भी लिखित एवं ठोस आश्वासन नहीं दिया जा रहा था ।

इस पूरे प्रकरण की सूचना पाते ही तत्परता दिखाते हुए विधायक ममता देवी ब्रह्मपुत्र फैक्ट्री पहुंची और प्रबंधन को सख्त लहजे में चेतावनी देते हुए कहा कि यदि मृतक के परिजन को मुआवजा तथा आश्रित को नौकरी का लिखित आश्वासन नहीं मिलता है तो प्लांट गेट के समीप वे खुद धरना पर बैठ जाएंगी तथा फैक्टरी का काम ठप कर दिया जाएगा।

जिस पर प्रबंधन ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मृतक के परिवार वालों की फैक्ट्री प्रबंधन एवं विधायक महोदय की मौजूदगी में वार्ता की गई जिसमें परिजनों की सहमति से मुआवजे के रूप में दो लाख नगद एवं ₹500000 का चेक दिया गया एवं मृतक के आश्रित को क्रिया कर्म के पश्चात योग्यता अनुसार नौकरी भी दी जाएगी।