Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

रामगढ़ जिले की सभी खबरें एक नजर में । 07 Dec 2020 l News Lens Express l

01 : झारखंड के रामगढ में अनियंत्रित स्कॉर्पियो पेड़ से टकराया। स्कार्पियो में सवार आर्मी का जवान गंभीर रूप से हुआ घायल। गाड़ी में तीन लोग थे सवार, घायल जवान को इलाज के लिए रामगढ सदर अस्पताल ले जाया गया । जहां डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिये उसे रांची रिम्स रेफर कर दिया ।आर्मी का जवान बिहार के नवादा से रांची जा रहा था इसी दौरान यह हादसा मांडू थाना क्षेत्र में हुआ।

02 छोटानागपुर कॉलेज के प्राचार्य कैलाशपति पांडे की पत्नी शकुंतला पांडे के असामयिक निधन से शोकाकुल हैं महाविद्यालय परिवार,
दिवंगत आत्मा की शांति के लिए एक शोक सभा का आयोजन कर 2 मिनट का मौन रखा गया और मृतक की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया गया ।

03 : मनरेगा में जॉब कार्ड व काम ना मिलना, मजदूरी भुगतान में अनियमितता आदि से संबंधित जानकारी एवं शिकायत हेतु कोई भी व्यक्ति जिला प्रशासन द्वारा जारी नंबरों पर संपर्क कर शिकायत दर्ज करा सकते हैं
टोल फ्री नंबर : 1800 313 4242 पर कॉल करे वही 73690 18090 नम्बर पर व्हाट्सएप् कर अपना शिकायत दर्ज करवाए

04 : आजसू छात्र संघ का धरना प्रदर्शन कल ।
रामगढ़ महिला इंजीनियरिंग कॉलेज को सामान्य डिग्री कॉलेज करने के झारखंड सरकार के निर्णय के विरुद्ध दिया जाएगा धरना।
गिरिडीह सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी के निर्देशानुसार विभावि प्रभारी राजेश कुमार महतो के नेतृत्व में आजसू छात्र संघ का उपायुक्त कार्यालय परिसर के समक्ष होगा 8 दिसंबर को एकदिवसीय धरना प्रदर्शन ।

05 : दुलमी प्रखंड कार्यालय में जिला परिषद अध्यक्ष ब्रह्मदेव महतो ने विभिन्न महिला समूह के सदस्यों के बीच चना, सरसों और तीसी बीज का वितरण किया । बीज का वितरण सभी महिला समूहों के बीच कुल 13 क्विंटल 44 केजी चना, सरसों 1 क्विंटल 20 केजी और तीसी 25 केजी वितरित किया गया ।

06 : रजरप्पा कोलवाशरी के लोडिंग पॉइंट में मालवाहक ट्रेन से कटकर महिला की मौत हो गई ।
ललिता देवी नामक महिला भुचुंगडीह की रहने वाली थी
पोस्टमार्टम के बाद शव के गांव पहुंचते ही मातम छा गया।

07 : रजरप्पा थाना क्षेत्र के चितरपुर जैसे भीड़-भाड़ वाले क्षेत्र में आज अहले सुबह एक जंगली हाथी विचरण करता हुआ पहुंच गया। हाथी ने एक चहारदीवारी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। जिससे किसान को आर्थिक नुकसान हुआ है वही जंगली हाथी को देखकर दहशत में आ गये।

08 : रामगढ़ जिला समाहरणालय सभागार में उपायुक्त की अध्यक्षता में स्वास्थ्य विभाग के जिला स्तरीय टास्क फोर्स की बैठक संपन्न हुई।
बैठक के दौरान उपायुक्त ने कोरोना वैक्सीन को लेकर जिला में हो रही तैयारियां एवं 17 जनवरी से 19 जनवरी तक चलने वाले पल्स पोलियो अभियान 2021 की तैयारियों की समीक्षा की।

09 : सहायक आयुक्त उत्पाद, रामगढ़ के निर्देश पर उत्पाद टीम द्वारा पतरातु थानांतर्गत सांकुल बस्ती और बांसगढ़ा में कई अवैध शराब चुलाई के अड्डों पर छापामारी की गई।
छापामारी में करीब 200 कि.ग्रा. जावा महुआ, करीब 40 लीटर अवैध चुलाई शराब, शराब बनाने में प्रयुक्त हांडी, बर्तन और जार बरामद हुए। अभियुक्तों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। दो फरार और 3 अज्ञात लोगों के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है। छापामारी टीम का नेतृत्व भुरकुंडा अंचल के प्रभारी अवर निरीक्षक उत्पाद, अमित किशोर प्रसाद कर रहे थे। टीम में उत्पाद सिपाही और होमगार्ड के जवान भी शामिल थे।

10 : एकल अभियान रामगढ़ अंचल के पतरातु मंच के द्वारा लबगा पंचायत
के ग्राम जराध में श्रीहरि कथा योजना के रजत जयंती के उपलक्ष्य पर त्रिदिवसीय श्री राम कथा का आयोजन कर विधिवत कलशयात्रा निकाल कर शुभारंभ किया गया।