Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l

Ramgarh मतदाता पुनरीक्षण कार्यक्रम के तहत सभी बूथों पर हुआ विशेष कैंप का आयोजन

रामगढ़: मतदाता पुनरीक्षण कार्यक्रम के तहत शनिवार को रामगढ़ जिले के सभी मतदान केंद्रों पर विशेष कैंप का आयोजन किया गया। इस दौरान सहायक निर्वाचक निबंधन पदाधिकारियों के द्वारा कई बूथों का निरीक्षण कर वहां हो रहे कार्यों की जानकारी ली गई।

16 नवंबर 2020 से 15 दिसंबर 2020 तक चलने वाले मतदाता पुनरीक्षण कार्यक्रम के तहत कोई भी मतदाता जो 1 जनवरी 2021 को 18 वर्ष की आयु पूर्ण कर रहे हैं।

वह अपना नाम मतदाता सूची में जुड़वाने हेतु आवेदन दे सकते हैं। इसके साथ ही जो मतदाता मतदाता सूची से अपना नाम हटाना चाहते हैं वे भी इसके लिए आवेदन दे सकते हैं।

जिन मतदाताओं की मतदाता सूची में किसी प्रकार की त्रुटि है वे भी संबंधित प्रपत्र भरकर सुधार हेतु आवेदन दे सकते हैं।