Logo
ब्रेकिंग
रांची रामगढ़ फोरलेन पर चेटर में सड़क दुर्घटना, दो घायल रामगढ़ के दो घरों में डकैती, परिवार को बंधक बनाकर लाखो की लूटपाट, CCTV में अपराधी हुए कैद । रजरप्पा मंदिर के पुजारी रंजीत पंडा का हृदय गति रुकने से नि-धन, शोक की लहर हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण

Ramgarh मतदाता पुनरीक्षण कार्यक्रम के तहत सभी बूथों पर हुआ विशेष कैंप का आयोजन

रामगढ़: मतदाता पुनरीक्षण कार्यक्रम के तहत शनिवार को रामगढ़ जिले के सभी मतदान केंद्रों पर विशेष कैंप का आयोजन किया गया। इस दौरान सहायक निर्वाचक निबंधन पदाधिकारियों के द्वारा कई बूथों का निरीक्षण कर वहां हो रहे कार्यों की जानकारी ली गई।

16 नवंबर 2020 से 15 दिसंबर 2020 तक चलने वाले मतदाता पुनरीक्षण कार्यक्रम के तहत कोई भी मतदाता जो 1 जनवरी 2021 को 18 वर्ष की आयु पूर्ण कर रहे हैं।

वह अपना नाम मतदाता सूची में जुड़वाने हेतु आवेदन दे सकते हैं। इसके साथ ही जो मतदाता मतदाता सूची से अपना नाम हटाना चाहते हैं वे भी इसके लिए आवेदन दे सकते हैं।

जिन मतदाताओं की मतदाता सूची में किसी प्रकार की त्रुटि है वे भी संबंधित प्रपत्र भरकर सुधार हेतु आवेदन दे सकते हैं।