Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

इंडियन रेड क्रॉस सोसाइटी ने रैली निकाला, किया एचआईवी एवं एड्स के प्रति जागरूक #रामगढ़

रेड रिबन लगाकर एड्स से मरने वालों के प्रति शोक व्यक्त किया गया

रामगढ़ : एड्स जैसी जानलेवा बीमारी से हम कैसे बचे व कैसे लोगों को जागरूक करते हुए उन्हें बचाएं और कैसे सुरक्षित समाज और विश्व का निर्माण हो इसी उद्देश्य के तहत रामगढ़ में समाज के हितैषीओं की टोली इंडियन रेड क्रॉस सोसाइटी के बैनर तले रैली के शक्ल में रेड रिबन लगाएं, हाथों में लोगों को एचआईवी एवं एड्स के प्रति जागरूक करने वाले बैनर लिए एक जागरूकता रैली निकाली गयी ।

जो रामगढ़ के हृदय स्थली सुभाष चौक से प्रारंभ होकर लोगों को जागरूक करते हुए पुराने सदर अस्पताल पहुंची ।

जागरूकता रैली सुभाष चौक से शुरू होकर पुराने सदर अस्पताल में समाप्त हुई

जागरूकता रैली में विभिन्न क्षेत्र के नामचीन लोगों ने अपनी भागीदारी सुनिश्चित कराई । इन बुद्धिजीवी और गणमान्य लोगो ने बताया कि हम रेड रिबन लगाकर जहां लोगों को एचआईवी और एड्स के प्रति जागरूक कर रहे है वही इस बीमारी की वजह से मरने वालों के प्रति शोक व्यक्त कर रहे है और इसी कारण हर साल 1 दिसंबर को विश्व एड्स दिवस मनाया जाता है ताकि इस बीमारी में जागरूकता बढ़ाई जा सके ।