Logo
ब्रेकिंग
रांची रामगढ़ फोरलेन पर चेटर में सड़क दुर्घटना, दो घायल रामगढ़ के दो घरों में डकैती, परिवार को बंधक बनाकर लाखो की लूटपाट, CCTV में अपराधी हुए कैद । रजरप्पा मंदिर के पुजारी रंजीत पंडा का हृदय गति रुकने से नि-धन, शोक की लहर हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण

Ramgarh उपायुक्त ने की कोरोना के विरुद्ध हो रहे कार्यो की समीक्षा

नियमित अंतराल पर विशेष कोरोना जांच कैम्प का आयोजन किया जाए: डीसी

रामगढ़: जिला समाहरणालय सभागार में उपायुक्त श्री संदीप सिंह ने जिले में कोरोना के तहत हो रहे कार्यों की समीक्षा की।
बैठक के दौरान सबसे पूर्व उपायुक्त ने सिविल सर्जन रामगढ़ डॉक्टर नीलम चौधरी से जिले के अलग-अलग प्रखंडों में अब तक हुए कोरोना जांच के संख्या की जानकारी ली। इस दौरान उपायुक्त ने सिविल सर्जन को नियमित अंतराल पर प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारियों के साथ कार्यों की समीक्षा कर कोरोना जांच में तेजी लाने का निर्देश दिया।

बैठक के दौरान उपायुक्त ने कहां की रामगढ़ जिला को कोरोना मुक्त बनाने के लिए यह सबसे जरूरी है कि सभी क्षेत्रों में बड़े स्तर पर लोगों की कोरोना जांच की जाए। इसके लिए योजनाबद्ध तरीके से कार्य करने एवं वैसे क्षेत्र जहां से ज्यादा संख्या में कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए हैं, वहां नियमित अंतराल पर विशेष कोरोना जांच कैम्प का आयोजन किया जाए।

बैठक के दौरान उपायुक्त ने सभी प्रखंड विकास पदाधिकारियों, अंचल अधिकारियों, प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारियों को लोगों को कोरोना जांच करवाने हेतु प्रेरित करने के उद्देश्य से व्यापक प्रचार-प्रसार करने एवं लोगों को कोरोना जांच के प्रति जागरूक करने का निर्देश दिया।

बैठक के दौरान उप विकास आयुक्त, अपर समाहर्ता, मेडिकल ऑफिसर सदर अस्पताल सह जिला यक्ष्मा पदाधिकारी, उपाधीक्षक सदर अस्पताल रामगढ़, अंचल अधिकारियों, प्रखंड विकास पदाधिकारियों, प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारियों, डीपीएम एनएचएम, डीएमएफटी टीम के सदस्य, एडीएफ, सहायक जनसंपर्क पदाधिकारी सहित अन्य उपस्थित थे।