Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

Ramgarh उपायुक्त ने की कोरोना के विरुद्ध हो रहे कार्यो की समीक्षा

नियमित अंतराल पर विशेष कोरोना जांच कैम्प का आयोजन किया जाए: डीसी

रामगढ़: जिला समाहरणालय सभागार में उपायुक्त श्री संदीप सिंह ने जिले में कोरोना के तहत हो रहे कार्यों की समीक्षा की।
बैठक के दौरान सबसे पूर्व उपायुक्त ने सिविल सर्जन रामगढ़ डॉक्टर नीलम चौधरी से जिले के अलग-अलग प्रखंडों में अब तक हुए कोरोना जांच के संख्या की जानकारी ली। इस दौरान उपायुक्त ने सिविल सर्जन को नियमित अंतराल पर प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारियों के साथ कार्यों की समीक्षा कर कोरोना जांच में तेजी लाने का निर्देश दिया।

बैठक के दौरान उपायुक्त ने कहां की रामगढ़ जिला को कोरोना मुक्त बनाने के लिए यह सबसे जरूरी है कि सभी क्षेत्रों में बड़े स्तर पर लोगों की कोरोना जांच की जाए। इसके लिए योजनाबद्ध तरीके से कार्य करने एवं वैसे क्षेत्र जहां से ज्यादा संख्या में कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए हैं, वहां नियमित अंतराल पर विशेष कोरोना जांच कैम्प का आयोजन किया जाए।

बैठक के दौरान उपायुक्त ने सभी प्रखंड विकास पदाधिकारियों, अंचल अधिकारियों, प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारियों को लोगों को कोरोना जांच करवाने हेतु प्रेरित करने के उद्देश्य से व्यापक प्रचार-प्रसार करने एवं लोगों को कोरोना जांच के प्रति जागरूक करने का निर्देश दिया।

बैठक के दौरान उप विकास आयुक्त, अपर समाहर्ता, मेडिकल ऑफिसर सदर अस्पताल सह जिला यक्ष्मा पदाधिकारी, उपाधीक्षक सदर अस्पताल रामगढ़, अंचल अधिकारियों, प्रखंड विकास पदाधिकारियों, प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारियों, डीपीएम एनएचएम, डीएमएफटी टीम के सदस्य, एडीएफ, सहायक जनसंपर्क पदाधिकारी सहित अन्य उपस्थित थे।