Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Ramgarh ओम प्लाइवुड एंड हार्डवेयर स्टोर का सांसद प्रतिनिधि ने फीता काटकर किया उद्घाटन

ओम प्लाइवुड में उचित दर पर वाटर प्रूफ प्लाई की पूरी रंजे उपलब्ध है

रामगढ़ : रांची रोड अशोक धर्म कांटा के समीप स्थित, ओम प्लाइवुड एवं हार्डवेयर का उदघाटन सांसद प्रतिनिधि रंनंजय कुमार उर्फ कुण्टू बाबू ने फीता काटकर किया ।

श्री कुण्टू बाबू ने कहा कि ओम प्लाइवुड हार्डवेयर के खुलने से ग्रामीण इलाका के लोगो को काफी सुविघा होगी साथ ही उन्होंने कहा कि अब क्षेत्र के लोगो को कही बाहर जाना नही पड़ेगा। वही संचालक आनंद कुमार ने बताया कि दरवाजे, खिड़की की पूरी रेंज हमारे पास उपलब्ध है । वाटर प्रूफ पलाय की पूरी रंजे उपलब्ध है। आप को कहीं बाहर जाने की जरूरत नहीं है आप यहां आकर खरीदारी कर सकते हैं वो भी रीजनेबल दाम पर।

ग्राहकों को तय मानक के तहत खरीदारी पर आकर्षक उपहार भी मिलेंगे

वहीं दुकान के संचालक आनंद कुमार ने बताया कि हमारे दुकान में ग्राहकों को तय मानक के तहत खरीदारी पर आकर्षक उपहार भी दिए जाएंगे । इस कार्यक्रम में भीम प्रसाद, देवेंद्र प्रसाद, राजदेव प्रसाद, बिरेन्द्र प्रसाद, राजू प्रसाद, दिलीप प्रसाद, उमेश प्रसाद, राहुल कुमार, नंदकिशोर प्रसाद, जयनंदन प्रसाद सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे।