Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

Bhurkunda कोलियरी के माइन ए के सेवानिवृत्ति हुए दो सीनियर लोडिंग स्पेक्टर कर्मियों को दी गयी विदाई

भुरकुंडा कोलियरी के माइन ए में दो सीनियर लोडिंग स्पेक्टर कर्मियों के सेवानिवृत्ति पर विदाई सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान मुख्य अतिथि भुरकुंडा कोलियरी के मैनेजर. ए एन सिंह.  एसओएम आर.के बरनवाल, सेफ्टी ऑफिसर पंकज सिंह, बबलू कुमार रामराज सिंह और अन्य ने उपहार देकर भावभीनी विदाई दी।

मौके पर भुरकुंडा साइडिंग मैनेजर संतोष श्रीवास्तव ने दोनों कर्मचारी नित्यानंद पाठक और लखन राम के उज्जवल भविष्य की कामना की। साथ ही इनके स्वस्थ शरीर व सुखद जीवन की कामना करते हुए विदाई दी। कहा गया कि यह दोनों कर्मी अपने कार्यकाल के दौरान बेहतर ढंग से कार्यों का निष्पादन किया । ये लोग हम सब के दिलों में हमेशा राज करेंगे। कार्यक्रम को सफल बनाने में कर्मियों का विशेष योगदान रहा।