Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

Rajrappa कोयलांचल में विस्थापित मोर्चा ने धवैया व सिमराबेड़ा के विस्थापितों के साथ की बैठक

नौकरी, मुआवजा और पुनर्वास की व्यवस्था होने पर ही कोलियरी खोलने दिया जाएगा : फागू बेसरा

रजरप्पा कोयलांचल स्थित ऑफिसर क्लब में शनिवार को विस्थापित मोर्चा द्वारा एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में मुख्य रूप से विस्थापित मोर्चा के केंद्रीय अध्यक्ष व झामुमो के केंद्रीय महासचिव फागु बेसरा उपस्थित थे। इस दौरान रजरप्पा कोयलांचल की विस्तारीकरण परियोजना ब्लॉक-2 के धवैया एवं सिमराबेड़ा के विस्थापितों की समस्याओं को लेकर विस्तारपूर्वक चर्चा की गई।

जिसमें मुख्य रूप से नौकरी, मुआवजा और पुनर्वास को लेकर विशेष रूप से चर्चा हुई। विस्थापित मोर्चा के केंद्रीय अध्यक्ष फागु बेसरा ने कहा कि विस्थापन की समस्या काफी गंभीर है। विस्थापितों को उनका वाजिब हक दिलाने के लिए हम लोग प्रयासरत हैं। इसके लिए हमलोगों ने राज्य सरकार और कोल इंडिया प्रबंधन से भी आग्रह किया है। उन्होंने कहा कि विस्थापितों के लिए नौकरी, मुआवजा और पुनर्वास की उचित व्यवस्था होने पर ही कोलियरी खोलने दिया जाएगा। बैठक में महेंद्र मिस्त्री, रामसेवक करमाली, सेराज अंसारी, दिनेश किस्कू, शकील, सयूब अंसारी, सुरेश महतो, जगदीश रविदास सहित कई विस्थापित शामिल थे।