Logo
ब्रेकिंग
Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l

Rajrappa कोयलांचल में विस्थापित मोर्चा ने धवैया व सिमराबेड़ा के विस्थापितों के साथ की बैठक

नौकरी, मुआवजा और पुनर्वास की व्यवस्था होने पर ही कोलियरी खोलने दिया जाएगा : फागू बेसरा

रजरप्पा कोयलांचल स्थित ऑफिसर क्लब में शनिवार को विस्थापित मोर्चा द्वारा एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में मुख्य रूप से विस्थापित मोर्चा के केंद्रीय अध्यक्ष व झामुमो के केंद्रीय महासचिव फागु बेसरा उपस्थित थे। इस दौरान रजरप्पा कोयलांचल की विस्तारीकरण परियोजना ब्लॉक-2 के धवैया एवं सिमराबेड़ा के विस्थापितों की समस्याओं को लेकर विस्तारपूर्वक चर्चा की गई।

जिसमें मुख्य रूप से नौकरी, मुआवजा और पुनर्वास को लेकर विशेष रूप से चर्चा हुई। विस्थापित मोर्चा के केंद्रीय अध्यक्ष फागु बेसरा ने कहा कि विस्थापन की समस्या काफी गंभीर है। विस्थापितों को उनका वाजिब हक दिलाने के लिए हम लोग प्रयासरत हैं। इसके लिए हमलोगों ने राज्य सरकार और कोल इंडिया प्रबंधन से भी आग्रह किया है। उन्होंने कहा कि विस्थापितों के लिए नौकरी, मुआवजा और पुनर्वास की उचित व्यवस्था होने पर ही कोलियरी खोलने दिया जाएगा। बैठक में महेंद्र मिस्त्री, रामसेवक करमाली, सेराज अंसारी, दिनेश किस्कू, शकील, सयूब अंसारी, सुरेश महतो, जगदीश रविदास सहित कई विस्थापित शामिल थे।