Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

जमशेदपुर में पहली बार स्वदेशी नस्ल के कुत्ते को गोद लेने का कैंप लगाया गया

जमशेदपुर के लोगों ने पेश की अनोखी मिसाल

जमशेदपुर : अक्सर आपने सुना होगा कि इंसान के बच्चे को गोद लेते हो लेकिन झारखंड के जमशेदपुर में पहली बार स्वदेशी नस्ल के कुत्ते को गोद लेने का कैंप लगाया गया। जमशेदपुर की रिड पॉश की टीम ने झारखंड में पहली बार आज से सुरु किया स्ट्रीट डॉग अडॉप्शन इसमे छोटे छोटे स्ट्रीट डॉग के बच्चो को शहर के आम लोगो को दिया है ,इनका कहना है कि अब इस ठंड में इनको भी एक घर की जरूरत है और आज झारखंड में पहली बार हम लोग आम आदमी को स्ट्रीट डॉग दिया है,

इन सभी को पूरे वैक्सीन के साथ ओर एक महीने के भोजन भी आम लोगो को दिया है,ताकी किशी को तकलीफ न हो, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कहने पर कई लोगों ने स्वदेशी नस्लों के कुत्तों को अपनाने के लिए प्रोत्साहित किया है उनकी अपील को मानते हुए यह कैंप का आयोजन किया गया क्योंकि इस नस्ल के कुत्तों के रखरखाव पर कम खर्च की आवश्यकता होती है पहले से ही भारत के जलवायु के अनुकूल होते हैं।
वही इस तरह के अनोखे पहल को जमशेदपुर लोगों ने हाथों हाथ लिया लोगों का कहना यह भी है कि इस तरह का कैंप आगे भी लगना चाहिए और इस पहल को बढ़ावा मिलना चाहिए ।